खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Welcome To The Jungle से बाहर हुए Sanjay Dutt, 15 दिन की शूटिंग के बाद तंग आकर लिया बड़ा फैसला!

Sanjay Dutt Out From Welcome 3: संजय दत्त ने अब खुद को फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' से बाहर कर लिया है। उन्होंने कुछ चीजों से तंग आकर ही ये कदम उठा लिया है। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि 'वेलकम 3' से एक्टर बाहर हो गए और उन्होंने शूटिंग बीच में ही छोड़ दी। चलिए जानते हैं इसके पीछे क्या कारण रहा होगा?
03:01 PM May 21, 2024 IST | Ishika Jain
Sanjay Dutt Out From Welcome 3
Advertisement

Sanjay Dutt Out From Welcome 3: बॉलीवुड गलियारों से एक बड़ी चटपटी खबर सामने आई है। 'वेलकम' (Welcome) मूवी के तीसरे पार्ट यानी 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome To The Jungle) से अब एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का पत्ता कट गया है। इस फिल्म से अब उनके बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं। इस फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। ऐसे में अब अचानक एक्टर का फिल्म से बाहर हो जाना वाकई काफी कंट्रोवर्शियल लग रहा है। लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया अब उसका भी खुलासा हो गया है।

Advertisement

'वेलकम 3' में हैं सितारों का मेला

बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, जैकलिन फर्नांडीस, रवीना टंडन, तुषार कपूर, शारिब हाशमी, लारा दत्ता, दिशा पटानी समेत कई बड़ी हस्तियां मौजूद हैं। इस लिस्ट में एक नाम संजय दत्त का भी था लेकिन अब 15 दिन फिल्म के लिए शूट करने के बाद उन्होंने बीच में ही इस फिल्म से अपने कदम बाहर कर लिए हैं। फिल्म में संजय दत्त का एक एहम किरदार होने वाला था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि डेट इश्यूज के चलते एक्टर ने 'वेलकम टू द जंगल' बीच में ही छोड़ दी है।

संजय दत्त ने 'वेलकम 3' से क्यों किया किनारा?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय ने अपनी सारी प्रोब्लेम्स के बारे में अक्षय कुमार को बता दिया है और दोनों के बीच किसी बात की कड़वाहट नहीं है। बता दें, संजय दत्त को ऐसा महसूस हो रहा था कि फिल्म एक अन्प्लैन्ड तरीके से बनाई जा रही है। उन्हें शिकायत थी कि स्क्रिप्ट कभी भी बदल दी जाती है, जिसके कारण उनकी शूटिंग की डायरी में भी बदलाव करने पड़ते हैं। ऐसे में वो इन बदलाव से परेशान हो गए थे और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने फिल्म छोड़ना ही ठीक समझा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Varun Sood को हुआ ‘Concussion’, एक्टर का पोस्ट देख घबराए फैंस

अब क्या करेंगे मेकर्स?

बता दें, अब मेकर्स इस कन्फ्यूजन में हैं कि संजय दत्त ने जो 15 दिन की शूटिंग की है उसका क्या किया जाए। अब वो उन सीन्स को फिल्म में रखते हैं या फिर उन्हें हटाकर एक नए सिरे से शूटिंग की शुरुआत करते हैं, ये तो बाद में ही पता चल पाएगा। क्योंकि एक्टर ने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग कर ली है जिसमें उनके फनी पार्ट्स हैं, ऐसे में अब गेस्ट अपीयरेंस तौर पर संजय दत्त को मेकर्स क्रेडिट भी दे सकते हैं। अब क्या होगा ये बाद में ही पता चलेगा। फिलहाल तो ये फिल्म 20 दिसंबर यानी क्रिसमस वीक पर रिलीज की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Sanjay Duttwelcome to the jungle
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement