चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है Sanjay Leela Bhansali की सगी भांजी? जो Heeramandi में बनीं तवायफ

Sanjay Leela Bhansali Niece: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कई सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर उन्होंने इंडस्ट्री में नाम और शोहरत कमा ली है। लेकिन क्या आप उनकी फैमिली के बारे में जानते हैं। डायरेक्टर की भांजी भी एक हिट एक्ट्रेस हैं और उन्हीं की सीरीज में नजर आने वाली हैं।
08:20 PM Apr 17, 2024 IST | Ishika Jain
Heeramandi में तवायफ बनी इस एक्ट्रेस के मामा हैं Sanjay Leela Bhansali, नाम से उठा पर्दा
Advertisement

Sanjay Leela Bhansali Niece: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जल्द ही एक वेब सीरीज धमाका मचाने आ रही है। इस सीरीज का नाम है ‘हीरामंडी' (Heeramandi) जिसे खुद बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में आपको कई तवायफों की कहानी देखने को मिलेगी जो इश्क और इंकलाब के लिए लड़ते हुए नजर आने वाली हैं। ब्रिटिश सरकार के खिलाफ आजादी की लड़ाई लड़ते हुए अब आपको संजय लीला भंसाली की सगी भांजी भी दिखाई देने वाली हैं।

Advertisement

आखिर क्या है डायरेक्टर की भांजी का नाम?

जी हां, इस सीरीज में संजय लीला भंसाली ने अपने सगी भांजी को भी कास्ट किया है और उन्हें डायरेक्ट कर सुर्खियां बटोर ली हैं। बेहद कम लोगों को पता होगा कि आखिर संजय लीला भंसाली की भांजी का क्या नाम है। बता दें, वो कोई आम लड़की नहीं है बल्कि एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बावजूद इसके आज तक उनके और उनके मामा के रिश्ते में बारे में दुनिया को नहीं पता। लेकिन आज रिवील हो जाएगा कि आखिर डायरेक्टर की भांजी कौन हैं।

हीरामंडी में किस एक्ट्रेस के मामा हैं भंसाली?

बता दें, 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), शर्मिन सेगल (Sharmin Segal), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) नजर आने वाली हैं। जबसे से इनकी सीरीज का ट्रेलर जारी हुआ है फैंस इन्हें लेकर चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में इन सब में से संजय लीला भंसाली की भांजी कौन है ये पता लगाना मुश्किल है। तो चलिए हम आपको सीधे-सीधे उस एक्ट्रेस का नाम बता ही देते हैं जो मामू के साथ काम कर रही हैं। संजय लीला भंसाली की भांजी का नाम शर्मिन सेगल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्टर Ravi Kishan को पति बताने वाली महिला पर दर्ज हुई FIR, यूटयूबर को बताया गया मास्टरमाइंड

मामा की फिल्म से ही हुई थी करियर की शुरुआत

शर्मिन सेगल ने अपने मामा की फिल्म से ही बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। वो 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका में थीं। इसका बाद उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'मलाल' (Malaal) में काम किया। इस रोमांटिक फिल्म से ही उन्होंने अपना हुनर दिखा दिया था। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला। अब वो एक बार फिर मामा के साथ काम कर पूरी दुनिया पर छाने के लिए तैयार हैं।

Advertisement
Tags :
Aditi Rao HydariHeeramandisanjay leela bhansali
Advertisement
Advertisement