whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'गायब' हुए मशहूर डायरेक्टर ने लौटते ही बताई वजह, Kangana Ranaut के बारे में कही ये बात

Sanoj Mishra: फिल्म ‘बंगाल डायरी’ के डायरेक्टर सनोज मिश्रा वापस आ गए हैं और वापस आते ही उन्होंने अपनी बात रखी है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की तारीफों के पुल भी बांधे हैं और कहा है कि वो कमाल की अभिनेत्री हैं।
02:22 PM Sep 05, 2024 IST | Nancy Tomar
 गायब  हुए मशहूर डायरेक्टर ने लौटते ही बताई वजह  kangana ranaut के बारे में कही ये बात
Sanoj Mishra, kangana ranaut

Sanoj Mishra: कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म ‘बंगाल डायरी’ के डायरेक्टर सनोज मिश्रा कहीं गायब हो गए हैं। सनोज को लेकर कहीं कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। साथ ही उनकी वाइफ ने भी उनके संग किसी अनहोनी की चिंता जताई थी क्योंकि डायरेक्टर को लगातार धमकियां मिल रही थी। वहीं, अब सनोज वापस आ गए हैं और उन्होंने अपने लेटेस्ट बयान में इसके बारे में बात की है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

कंगना रनौत ने इस पर बात की

हाल ही में दिए अपने बयान में सनोज ने कहा कि मेरे बारे में किसी ने कोई बात नहीं की, लेकिन कंगना रनौत ने इस मुद्दे को उठाया। सनोज ने कहा कि जब मेरी फिल्म ‘बंगाल डायरी’ पर विवाद हुआ था, तो बॉलीवुड में से किसी ने भी इस पर कोई बात नहीं की, लेकिन कंगना ने इस बारे में बात की और मुद्दे को उठाया। कंगना रनौत इकलौती ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने मेरे हक में बात की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanoj Mishra (@sanojmishra)

मुझे मिल रही धमकियों पर बोलीं

सनोज ने कहा कि जब कंगना को मेरे गुम होने के बारे और मुझे मिल रही धमकियों के बारे पता लगा, तो एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाते हुए पोस्ट किया। उन्होंने मेरे हक में बात की। इतना ही नहीं बल्कि ऑफ कैमरा भी कंगना ने मेरी मदद की है। कुछ लोगों को कंगना का बोलना पसंद नहीं आता, लेकिन वो हमेशा अपनी बात को बेहद बेबाकी से रखती हैं और एक कमाल की अभिनेत्री हैं।

पुलिस के बुलाने पर गए थे सनोज

सनोज ने कहा कि कंगना हमेशा आगे आकर फुटफ्रंट पर बात करती हैं, फिर चाहें उनके निजी मामले कुछ भी हों, लेकिन वो सही मुद्दे पर बात करना जानती हैं। गौरतलब है कि पुलिस के बुलाने पर सनोज कुछ दिन पहले कोलकाता गए थे, लेकिन ना तो वो पुलिस के पास पहुंचे थे और ना ही अपने घर वापस आए थे। फिल्म को लेकर बढ़ रहे विवाद के चलते और खुद के संग कुछ गलत होने के डर से पुलिस के बुलावे पर वो कोलकाता गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanoj Mishra (@sanojmishra)

The Diary of West Bengal को लेकर हुआ बवाल

जब वो वहां जा रहे थे, तो उनका फोन बंद था और उनकी लोकेशन भी किसी को नहीं मिल रही थी। सनोज के गायब होने पर उनकी वाइफ ने भी अनहोनी होने की आशंका जताई थी। उनका कहना था कि सनोज कहीं गायब हो गए हैं और उनके साथ कुछ बुरा ना हो जाएं। The Diary of West Bengal फिल्म की वजह से इस तरह की सभी चीजें हो रही थीं। हालांकि अब सनोज वापस आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- IC 814: Netflix पर दिखाए ये 3 सीन फिल्मी, रियल में ऐसा नहीं हुआ, कैबिन क्रू का खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो