Advertisement

Sapna Choudhary होंगी गिरफ्तार? जारी हुए गैर-जमानती वारंट, क्या है मामला?

Sapna Choudhary Non-Bailable Warrant: मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर एक बढ़ी खबर आ रही है। अब जल्द ही वो जेल जा सकती हैं क्योंकि उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी हो गया है।

Sapna Choudhary Non-Bailable Warrant

Sapna Choudhary Non-Bailable Warrant: करोड़ों दिलों की धड़कन और मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। अब उनके फैंस को जोरदार झटका लग सकता है। अपने लटकों-झटकों से सबका दिल जीत चुकीं सपना चौधरी अब कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। जल्द ही हरियाणवी डांसर जेल जा सकती हैं। अब उनके खिलाफ बड़ा एक्शन ले लिया गया है। लेकिन ऐसा क्या हो गया जिसके कारण बात सपना चौधरी की गिरफ्तारी पर आ गई है चलिए जानते हैं?

सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट

सपना चौधरी पर अब संगीन आरोप लगे हैं। बिग बॉस से पूरे देश में पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकीं और एक तगड़ी फैन फॉलोइंग कमा चुकीं सपना चौधरी के खिलाफ अब गैर-जमानती वारंट जारी किया है। जिसका मतलब है कि अब उन्हें जमानत भी नहीं मिल पाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब डांसर पर चीटिंग का मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ दर्ज हुई शिकायत के बाद ही कोर्ट ने ये बड़ा एक्शन लिया है।

सपना चौधरी ने क्या किया?

खबरों की मानें तो सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने ये वारंट जारी किया है। कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ ये वारंट दिल्ली पुलिस की इकनॉमिक ऑफेंस विंग में दर्ज हुई शिकायत के बाद ही जारी किया है। दिल्ली की इकनॉमिक ऑफेंस विंग ने डांसर के खिलाफ एक चार्जशीट दायर की है और ये मामला साल 2021 का बताया जा रहा है। पवन चावला नाम के एक शख्स ने सपना के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था जिसके चलते अब वो गिरफ्तार होने की कगार पर आ गई हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर ने मुश्किल वक्त में थामा Hina Khan का हाथ, हॉस्पिटल से वायरल हुईं तस्वीरें

समन जारी होने पर कोर्ट में पेश नहीं हुईं डांसर 

कहा जा रहा है कि डांसर ने शिकायतकर्ता यानी पवन चावला नाम के शख्स से काम के सिलसिले में कुछ पैसे लिए थे और वो उन्हें वादे के मुताबिक चुका नहीं पाईं। इसी के बाद उनके खिलाफ चार्जशीट बनी और समन भी जारी हुए। हालांकि, वो समन जारी होने के बावजूद कोर्ट में पेश नहीं हुईं और अब उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। आगे क्या होगा ये सोचकर तो फैंस के भी पसीने छूट गए हैं।

Open in App
Tags :