खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urvashi Rautela से पहले इस एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो हुआ लीक, Bigg Boss में मनाई थी सुहागरात

Actress Bathroom Video Leak: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से पहले एक और एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो लोगों की नजरों में आया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस बिना कपड़ों के बाथटब में दिख रही थीं।
02:55 PM Aug 06, 2024 IST | Ishika Jain
Actress Bathroom Video Leak
Advertisement

Actress Bathroom Video Leak: उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। पूरी दुनिया एक्ट्रेस का वो वीडियो देखकर हैरान हो गई थी जिसमें उर्वशी बाथरूम में कपड़े उतारते हुए दिखाई दे रही थीं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो इस तरह से वायरल हुआ है। उर्वशी से पहले भी एक एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था और आज उसका बर्थडे है। गलती से एक्ट्रेस के ही अकाउंट से उनका वीडियो शेयर हो गया।

Advertisement

बाथटब में आपत्तिजनक हालत में दिखीं थीं सारा

उस वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर के बाथटब में आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही थीं। बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री सारा खान हैं। सारा खान की लाइफ में कई बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज हुई हैं, लेकिन उनका बाथरूम वीडियो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है। सारा खान अपनी बहन के साथ थीं और एक्ट्रेस बाथटब में बिना कपड़ों के चिल कर रही थीं। उनकी बहन ने शायद नशे की हालत में उनका वीडियो रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। कुछ ही मिनटों में सारा खान का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि, बाद में उस वीडियो को डिलीट कर दिया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

सलमान खान के शो में की थी शादी

इसके अलावा सारा खान एक और चीज के लिए मशहूर हैं और वो हैं उनके रिलेशनशिप्स। बता दें, सारा खान ने बिग बॉस 4 में खूब लाइमलाइट बटोरी थी। एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली थी। इतना ही नहीं अली मर्चेंट से शादी के बाद सारा ने नेशनल टीवी पर ही सुहागरात भी मनाई थी। ये देखकर पूरा देश चौक गया था। हालांकि, इन दोनों की शादी ज्यादा समय टिक नहीं पाई और शो के बाद इनका रिश्ता भी खत्म हो गया। अब ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन हैं और वो शादी इनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के लिए सामने आए 13 नाम, टीवी की ‘नागिन’ से लेकर ‘चायवाले’ तक सब लिस्ट में शामिल

कई एक्टर्स संग रहा रिश्ता

एक बार फिर वो कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आईं तो मेकर्स ने TRP के लिए उनके एक्स हसबैंड की एंट्री शो में करवा दी। हालांकि, तब सारा किसी और को डेट कर रही थीं। अब उनका वो रिश्ता भी खत्म हो चुका है। सारा खान ने एक वक्त पर एक्टर पारस छाबड़ा को भी डेट किया है। इतने सारे लड़कों को डेट करने के बाद भी अब एक्ट्रेस सिंगल हैं। इस साल वो 35 साल की हो गई हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sara Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement