खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akshay Kumar को 'सरफिरा' रिलीज होते ही हुई जानलेवा बीमारी, Anant-Radhika की शादी में नहीं हो सकेंगे शरीक

Akshay Kumar: अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आज अक्षय कुमार के लिए एक खास दिन था। उनकी फिल्म आज ही रिलीज हुई है और आज ही उन्हें एक भयानक बीमारी हो गई है।
02:08 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
Akshay Kumar
Advertisement

Akshay Kumar: आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant) की शादी है और करीब 3000 लोगों को इस शादी में शामिल होने का इनविटेशन मिला है। इन 3000 गेस्ट की लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का भी है, लेकिन अक्षय इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। अब इनविटेशन होने के बावजूद एक्टर शादी स्किप क्यों कर रहे हैं उसका खुलासा हो गया है। बता दें, अक्षय कुमार को अब जानलेवा बीमारी हो गई है।

Advertisement

अंबानी शादी में क्यों नहीं जा पाएंगे अक्षय?

आज ही अक्षय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सरफिरा' (Sarfira) रिलीज हुई है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म उनकी सालों बाद हिट साबित हो सकती है। अब आज के इस स्पेशल डे पर उनकी एक खतरनाक बीमारी का खुलासा हुआ है। जी हां, अब अक्षय कुमार को एक ऐसी बीमारी हो गई है जिसके बाद न तो वो घर से बाहर निकल पाएंगे और न ही दुनिया की सबसे बड़ी शादी का हिस्सा बन पाएंगे। दरअसल, उन्हें फैलने वाली बीमारी हुई है।

अक्षय को हुई कौन-सी बीमारी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। एक्टर के करीबी ने खुलासा किया है कि उन्हें अपनी तबीयत खराब लग रही थी, जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया तो वो कोविड पॉजिटिव निकले। आज सुबह ही उन्हें कोविड हुआ है, ऐसे में वो न तो फिल्म का प्रमोशन कर पाएंगे और न ही अंबानी शादी में मेहमान बन पाएंगे। बता दें, खुद दूल्हे राजा ने एक्टर के घर पर जाकर उन्हें अपनी शादी का निमंत्रण दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT पर डबल रोल का ट्रेंड, बॉलीवुड सेलेब्स ने कभी फिल्मों तो कभी सीरीज में दोगुना किया सस्पेंस

जिंदगी भर एक्टर को रहेगा मलाल

एक्टर ने अब खुद को अकेले में बंद कर लिया है। वहीं, अब एक्टर को पूरी जिंदगी इस आलीशान शादी को मिस करने का मलाल होने वाला है। एक तरफ जहां पूरी दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां इस शादी को एन्जॉय करने वाली हैं। वहीं, अक्षय अपने घर पर अकेले खुद को बंद करके बैठने पर मजबूर हो गए हैं। वहीं, अब एक्टर की बीमारी के बारे में जानकर फैंस उनके लिए परेशान हो गए हैं।

Advertisement
Tags :
Akshay Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement