whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sarfira X Review: क्या अक्षय कुमार को वापस मिलेगा खोया स्टारडम? जानें क्या कहती है इंडिया की पब्लिक

Sarfira X Review: अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म  'सरफिरा' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पहले दिन फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों को फिल्म कैसी लगी है? आइए जानते हैं कि क्या कहती है इंडिया की पब्लिक...
10:08 AM Jul 12, 2024 IST | Jyoti Singh
sarfira x review  क्या अक्षय कुमार को वापस मिलेगा खोया स्टारडम  जानें क्या कहती है इंडिया की पब्लिक
Sarfira X Review

Sarfira X Review: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले कई साल से बड़ी हिट के लिए तरस रहे हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी-बहुत कमाई करने के बाद गुमनाम हो गई। ऐसे में फैंस भी चाहते हैं कि अब खिलाड़ी कुमार कोई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे ही दें। इस बीच अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' ने सिनेमाघरों में आज दस्तक दे दी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें हैं। खैर फिल्म रिलीज हो चुकी है और फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों ने ट्विटर (एक्स) पर अपने रिव्यू देने भी शुरू कर दिए हैं। आइए जानते हैं कि अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' को देखने के बाद इंडिया की पब्लिक का क्या कहना है?

राधिका मदान ने जीता दिल

आपको बता दें कि फिल्म 'सरफिरा' को लेकर ट्विटर पर दर्शकों ने जो रिस्पांस दिया है, उसे देखकर यही लग रहा है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत कर ली है। दर्शक भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। आलम ये है कि दर्शक अक्षय कुमार से ज्यादा राधिका मदान की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि दर्शक फिल्म को देखकर क्या-क्या रिस्पांस दे रहे हैं।

यहां देखें लोगों के ट्वीट

अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'अक्षय कुमार ने कमाल की एक्टिंग की। उन्होंने फिर से दिल जीत लिया है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'राधिका मदान की एक्टिंग अक्षय पर भारी पड़ रही है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस फिल्म को 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लेना चाहिए।' इस तरह से सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: कैप्टन बनते ही क्या छिन जाएगी 'बाहरवाले' की पावर या फिर आएगा बड़ा ट्विस्ट?

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' को एडवांस टिकट बुकिंग में ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 34 हजार से ज्यादा टिकट बेचे थे। उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म 5-6 करोड़ से शुरुआत कर सकती है। बता दें कि 'सरफिरा' सुधा कोंगारा की 'सोरारई पोटरु' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सूर्या और अपर्णा बालमुरली मुख्य किरदार में नजर आए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो