खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sarfira X Review: क्या अक्षय कुमार को वापस मिलेगा खोया स्टारडम? जानें क्या कहती है इंडिया की पब्लिक

Sarfira X Review: अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म  'सरफिरा' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पहले दिन फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों को फिल्म कैसी लगी है? आइए जानते हैं कि क्या कहती है इंडिया की पब्लिक...
10:08 AM Jul 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Sarfira X Review
Advertisement

Sarfira X Review: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले कई साल से बड़ी हिट के लिए तरस रहे हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी-बहुत कमाई करने के बाद गुमनाम हो गई। ऐसे में फैंस भी चाहते हैं कि अब खिलाड़ी कुमार कोई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे ही दें। इस बीच अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' ने सिनेमाघरों में आज दस्तक दे दी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें हैं। खैर फिल्म रिलीज हो चुकी है और फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों ने ट्विटर (एक्स) पर अपने रिव्यू देने भी शुरू कर दिए हैं। आइए जानते हैं कि अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' को देखने के बाद इंडिया की पब्लिक का क्या कहना है?

Advertisement

राधिका मदान ने जीता दिल

आपको बता दें कि फिल्म 'सरफिरा' को लेकर ट्विटर पर दर्शकों ने जो रिस्पांस दिया है, उसे देखकर यही लग रहा है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत कर ली है। दर्शक भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। आलम ये है कि दर्शक अक्षय कुमार से ज्यादा राधिका मदान की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि दर्शक फिल्म को देखकर क्या-क्या रिस्पांस दे रहे हैं।

यहां देखें लोगों के ट्वीट

अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'अक्षय कुमार ने कमाल की एक्टिंग की। उन्होंने फिर से दिल जीत लिया है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'राधिका मदान की एक्टिंग अक्षय पर भारी पड़ रही है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस फिल्म को 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लेना चाहिए।' इस तरह से सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: कैप्टन बनते ही क्या छिन जाएगी 'बाहरवाले' की पावर या फिर आएगा बड़ा ट्विस्ट?

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' को एडवांस टिकट बुकिंग में ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 34 हजार से ज्यादा टिकट बेचे थे। उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म 5-6 करोड़ से शुरुआत कर सकती है। बता दें कि 'सरफिरा' सुधा कोंगारा की 'सोरारई पोटरु' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सूर्या और अपर्णा बालमुरली मुख्य किरदार में नजर आए थे।

Advertisement
Tags :
Akshay KumarRadhika MadanSarfira
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement