होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ravi Dubey के साथ ड्राइवर पर असल में था 'मंजुलिका' का साया, डबल फीस देकर छुड़ाया पीछा

Ravi Dubey Faced Paranormal Activities: सरगुन मेहता ने पति रवि दुबे को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। रवि ने एक बार अपनी आंखों से बुरा साया देखा था। एक्टर के साथ एक के बाद घटनाएं हो रही थीं और वो घबरा गए थे।
07:27 PM Sep 27, 2024 IST | Ishika Jain
Ravi Dubey Faced Paranormal Activities
Advertisement

Ravi Dubey Faced Paranormal Activities: भूत-प्रेत, आत्माएं, काला साया इन सबको लेकर आपने कई कहानियां सुनी होंगी। अक्सर हमारे आस-पास ऐसा कोई न कोई किस्सा सुनाई दे ही जाता है। कुछ लोग बातों पर विश्वास रखते हैं तो कुछ उन्हें अंधविश्वास मान लेते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) कई बार जिंदगी में ऐसी चीजों का सामना कर चुकी हैं कि उन्हें भूत प्रेतों की मौजूदगी पर विश्वास हो चला है। उनके अलावा उनके पति और एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) भी प्रेत आत्माओं का सामना कर चुके हैं।

Advertisement

एक्टर के ड्राइवर पर था भूत का साया

एक बार सरगुन ने खुद पति रवि दुबे से जुड़ा एक ऐसा चौंका देने वाला किस्सा सुनाया था जिसके बाद आपका भी मुंह खुला रह जाएगा। रवि के ड्राइवर पर सच की 'मंजुलिका' का साया था। उस ड्राइवर से उन्होंने कैसे अपनी जान छुड़ाई और उनके साथ क्या-क्या हुआ वो सब भी सरगुन ने रिवील किया है। सरगुन ने बताया कि एक बार रवि ने नया ड्राइवर रखा था और सरगुन उस वक्त बेहद डरी हुई रहती थीं तो रवि 2 दिन उनके पास तो 3 दिन अपने घर रहते थे। लेकिन जब से वो ड्राइवर आया इन दोनों के साथ कुछ न कुछ होता ही रहता था।

हर रोज होते थे कोई न कोई हादसे

एक ऐसा ही किस्सा सुनते हुए सरगुन ने बताया कि एक दिन जब रवि निकले तो गाड़ी का चलते-चलते पूरा बम्पर निकल गया और वो गाड़ी घिसड़-घिसड़कर 15 मिनट तक आगे गई तो रवि घर पहुंचा तो पीछे-पीछे पुलिस वाले आ गए और जीप में बिठाकर ले गए। इसके 2 दिन बाद जब सरगुन अपने सेट पर गईं तो शायद वर्कर्स की लड़ाई हो गई थी और पूरा गांव आ गया था और पत्थर मारने लगे। 2 दिन बाद जब उन्होंने रवि को मॉल में बुलाया तो वो शीशे से टकरा गए और हर तरफ खून ही खून हो गया था। ऐसे में वो समझ ही नहीं पा रहे थे कि उनके साथ हो क्या रहा है।

रवि ने अपनी आंखों से देखा भूत

लेकिन अगले दिन घर की घंटी बजी तो रवि ने की होल से देखा तो ड्राइवर और उसके पीछे कचरे वाली खड़ी थी। उन्हें देखकर रवि ने सरगुन की नौकरनी को कहा कि उन्हें कचरा दे देना। रवि जब नहाकर जा रहे थे तो उन्होंने काम वाली से पूछा कि कचरा दे दिया? तो उसने जवाब दिया बाहर तो सिर्फ ड्राइवर था और कोई नहीं था लेकिन रवि को विश्वास नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने उस औरत को अपनी आंखों से देखा था। इसके बाद रवि को शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है। इसके बाद रवि ने ड्राइवर से पूछ लिया कि क्या उस दिन तेरे साथ कोई कचरे वाली खड़ी थी?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonam Bajwa और Sargun Mehta में है कैट फाइट? Ammy Virk को EMI भरने में किसने ऑफर की थी मदद?

ड्राइवर की बात सुन घबरा गए थे एक्टर

ये सुनकर पहले तो ड्राइवर चुप हो गया और फिर बोला, 'भैया आपको दिखी।' ये सुनकर रवि डर गए और चौंकते हुए बोले, 'क्या?' तो उस ड्राइवर ने बताया कि 'भैया मुझे बहुत लोग कहते हैं कि मेरे साथ साया है।' इसके बाद एक्टर ने उन्हें 2 महीने के डबल पैसे दिए और उसे जाने को कह दिया। ऐसे उनके साथ ये अजीबो-गरीब किस्से बंद हुए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ravi Dubey
Advertisement
Advertisement