खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शाहरुख खान का फैन्स को तोहफा, एक पर एक फ्री हुआ 'जवान' का टिकट

10:57 PM Sep 27, 2023 IST | Sumit Kumar
Buy 1 Get 1 Jawan Ticket Free
Advertisement

Buy 1 Get 1 Jawan Ticket Free: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान ने दर्शकों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने ‘जवान’ एक टिकट खरीदने पर एक मुफ्त ऑफर की घोषणा की है।

Advertisement

एक फैन्स के कहने पर शाहरुख ने फ्री कराई टिकट

दरअसल, शाहरुख को एक्स पर एक प्रशंसक की एक अपील का पता चला। यह प्रशंसक अपने बेटे के साथ ‘जवान’ फिल्म देखना चाहता था लेकिन उसे टिकट नहीं मिल सका। बिना किसी हिचकिचाहट के, शाहरुख ने दिल खोलकर जवाब दिया और अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज से टिकटों पर छूट देने का अनुरोध किया ताकि लोग अपने प्रियजनों के साथ फिल्म देख सकें।

शाहरुख के अनुरोध के बाद, जवान के निर्माताओं ने तुरंत, जवान पर बाय वन गेट वन टिकट ऑफर की घोषणा की। इस घोषणा के बाद अब सभी अपने परिवार के साथ शाहरुख खान की ‘जवान’ को देख सकेंगे।

Advertisement

30 सितंबर है ऑफर की लास्ट डेट

एक टिकट खरीदने पर एक मुफ्त टिकट वाला ऑफर लाभ हर कोई भारत भर में 28 सितंबर ( गुरुवार), 29 (शुक्रवार) और 30 (शनिवार) तक ले सकेंगे। ग्राहक ऑनलाइन टिकट को बुक कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेकर आप अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में ‘जवान’ को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः कॉमेडियन गौरव कपूर ने उड़ाया KBC का मजाक! कहा- ये कैसी उपलब्धि

‘जवान’ की रिलीज ने लोगों को सिनेमाघरों में वापस ला दिया, जिससे बड़े पर्दे पर फिल्में देखने का आनंद फिर से जाग गया। दर्शक जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ‘जवान’ ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया है और जमकर कमाई कर रही है।

इस दिन हुई थी रिलीज

‘जवान’ एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी।

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
JawanSarkhukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement