होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गोरी मेम को क्या हुआ? क्यों अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, Saumya Tandon की हालत देख डरे फैंस!

Saumya Tandon Hospitalized: टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है। एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज जारी है। उनकी लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं।
12:19 PM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Saumya Tandon Hospitalized.
Advertisement

Saumya Tandon Hospitalized: टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं। इस बीच उनकी लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं। दरअसल, सौम्या टंडन अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। अब उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Advertisement

अस्पताल में भर्ती हैं गोरी मेम

सौम्या टंडन ने अस्पताल के बेड से तस्वीर शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के हाथ पर ड्रिप लगी हुई है। उनका इलाज चल रहा है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्ट शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन दिया, 'पोस्ट हमेशा सुंदर नहीं हो सकती। जिंदगी में हमेशा मुस्कुराहट नहीं होती। इलाज चल रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। शुभकामनाएं देने से पहले आप सभी का धन्यवाद।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को ये क्या हुआ? लाल आंखें और सूजा हुआ चेहरा देखकर फैंस हुए शॉक्ड

हालत देख फैंस हुए परेशान

सौम्या टंडन को क्या हुआ है और वो क्यों अस्पताल में भर्ती हैं, इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने फिलहाल नहीं दी है। हालांकि उनकी हालत को देखकर फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'गोरी मेम आप जल्दी ठीक हो जाओ।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'गोरी मेम आप अपना ख्याल रखो।' इस तरह से लोग सौम्या टंडन के लिए अपना प्यार भेज रहे हैं।

पर्दे से दूर हैं सौम्या टंडन

गौरतलब है कि सौम्या टंडन को 'जब वी मेट', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल', 'ऐसा देश है मेरा' में देखा जा चुका है लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' से मिली थी। इस शो में उन्होंने अनीता मिश्रा का किरदार निभाया था। गोरी मेम बनकर सौम्या घर-घर में पॉपुलर हो गईं। हालांकि साल 2020 में एक्ट्रेस ने इस शो को अलविदा कह दिया था। अब एक्ट्रेस पर्दे से दूर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bhabhi ji ghar par haitop News
Advertisement
Advertisement