whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर फिल्म अभिनेता सयाजी शिंदे के राजनीतिक करियर की हुई शुरुआत, इस पार्टी में हुए शामिल

Sayaji Shinde Joins NCP: सयाजी शिंदे ने मराठी से लेकर बॉलीवुड और टॉलीवुड तक अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। वह अक्सर पेड़ लगाने और पर्यावरण संबंधी कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हैं।
07:12 PM Oct 11, 2024 IST | Amit Kasana
मशहूर फिल्म अभिनेता सयाजी शिंदे के राजनीतिक करियर की हुई शुरुआत  इस पार्टी में हुए शामिल
sayaji shinde

Sayaji Shinde Joins NCP: मशहूर फिल्म अभिनेता सयाजी शिंदे ने अजित पवार की एनसीपी पार्टी ज्वाइन की है। इस दौरान एनसीपी अजित पवार के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे और कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद थे।

Advertisement

इस मौके पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का कोई व्यक्ति या कलाकार आगे बढ़ता है तो उन्हें हमेशा गर्व होता है। उन्होंने आगे कहा कि सयाजी राव की फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाती हैं। उन्होंने कई अहम भूमिकाएं निभाई हैं।

ये भी पढ़ें: Triptii Dimri क्यों किसी एक्टर को नहीं करना चाहतीं डेट? ‘भाभी 2’ को करना है किस फिल्म की तरह रोमांस?

Advertisement

Advertisement

कई राजनीतिक पार्टियों ने दिया था ऑफर 

एनसीपी अजित पवार में शामिल होने के बाद सयाजी ने कहा कि मैं पिछले 10 वर्षों से सामाजिक क्षेत्र में हूं। उन्होंने कहा कि पर्यावरण पर काम करते समय मुझे अक्सर कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। एक समय जब मैं किसी काम से मंत्रालय गया तो अजित पवार ने मेरी मदद की। अभिनेता ने कहा कि मुझे कई राजनीतिक पार्टियों ने ऑफर दिए लेकिन मैंने एनसीपी अजित पवार को चुना।

अजित पवार के काम करने का तरीका पसंद

सायाजी ने कहा कि मुझे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और अजित पवार के काम करने का तरीका पसंद है। मुझे पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का मौका मिल रहा है इसके लिए मैं गर्व महसूस कर रहा हूं। अजित पवार ने महाराष्ट्र के हित और किसानों के लिए हमेशा अच्छे फैसले लिए हैं। इसी के चलते मैंने राजनीति में आने और उनके साथ जाने का फैसला किया है।

महाराष्ट्र के लोगों की सेवा करेंगे

इस अवसर पर छगन भुजबल ने कहा कि सयाजी शिंदे ने मराठी से लेकर बॉलीवुड और टॉलीवुड तक अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। उन्होंने साउथ की भाषाएं सीखी और फिर वहां अपने काम से सबका सम्मान प्राप्त किया। उन्होंने सामाजिक कार्यों में भी काफी योगदान दिया है, अब एनसीपी अजित पवार के साथ जुड़कर वह महाराष्ट्र और यहां के लोगों की सेवा करेंगे।

ये भी पढ़ें: Aniruddhacharya का तलाक को लेकर शॉकिंग दावा, बोले-‘7 दिन मेरे पास बैठ जाइए डिप्रेशन छू मंतर’

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो