खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैंसर से हुआ मशहूर एक्ट्रेस का निधन, Netflix की सीरीज में आई थीं नजर

Erica Ash Death: 'स्केरी' मूवी फेम एरिका ऐश का निधन हो गया है। कैंसर जैसी जानलेना बीमारी से लड़ने के बाद एरिका ने हार मान ली और वो दुनिया को 46 साल की उम्र में छोड़कर चली गईं। एरिका की मौत से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है। एक्ट्रेस के चाहने वाले बेहद दुखी हैं। 
08:01 AM Jul 30, 2024 IST | Himanshu Soni
Erica Ash Death
Advertisement

Erica Ash Death: कैंसर से एक और मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी जान गवा दी है। इस खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। दरअसल दरअसल फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस एरिका ऐश (Erica Ash) की जान चली गई। वो सिर्फ 46 साल की थीं और कैंसर से काफी वक्त से जूझ रही थीं। एरिका कैंसर जैसी जानलेना बीमारी से हारकर दुनिया को अलविदा कह कर चली गईं। स्केरी मूवी फ्रेंचाइजी में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस अब हमारे बीच नहीं रहीं। जैसे ही ये खबर फैंस को पता चली वो इसे बर्दाश्त ही नहीं कर पा रहे। एरिका की मौत से उनका परिवार भी टूट चुका है। उनके सभी चाहने वालों के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

Advertisement

एरिका का निधन कब हुआ?

हॉलीवुड की फेमस अदाकारा एरिका ऐश के लाखों चाहने वाले थे। वो एक जानी-मानी एक्ट्रेस थीं जिन्हें अभिनय की दुनिया में खूब पहचान मिली थी। एरिका ऐश पिछले काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित थीं। उनका इलाज चल रहा था लेकिन लड़ते हुए एरिका जिंदगी की जंग हार गईं। रविवार को एरिका ने आखिरी सांस ली। एरिका के यूं अचानक चले जाने से हर कोई काफी दुखी है।

एरिका के परिवार ने की मौत की पुष्टि

एरिका के यूं चले जाने से उनका परिवार काफी दुखी है। आपको बता दें अमेरिका की इस एक्ट्रेस को फॉक्स स्केच कॉमेडी शो मैड टीवी और बीईटी रियलिटी स्पूफ रियल हस्बैंड ऑफ हॉलीवुड के लिए जाना जाता था। हॉलीवुड की मीडिया के मुताबिक एरिका के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 'एरिका एक अद्भुत महिला और टैलेंटेड एंटरटेनर थीं, जिन्होंने अपने काम, कॉमेडी और लाइफ में अपने जज्बे से सभी को इंप्रेस किया। वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगी।’ एरिका के जाने के बाद उनकी मां डायना और बहन एड्रिएन अकेली पड़ गई हैं।

Advertisement

एरिका ऐश ने किया बेहतरीन काम

काम की बात करें तो एरिका ऐश ने अपने एक्टिंग करियर में कई लाजवाब फिल्में और सीरीज की थीं। अभिनेत्री को ‘रियलिटी स्पूफ’ में केविन हार्ट की प्रेमिका और पूर्व पत्नी ब्रिजेट हार्ट के रोल में काफी पसंद किया गया था। इतना ही नहीं उन्होंने ‘शेड्स ऑफ ब्लू’ जैसे बेहतरीन सीरीज में भी काम किया था। एरिका ने इस सीरीज के पहले सीजन में गेस्ट का किरदार निभाया था। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी एरिका छा गई थीं। उन्होंने फेमस सीरीज 'हैव ए घोस्ट' में एक्टिंग से लाखो फैंस का दिल जीता था। इतना ही नहीं एरिका साल 2018 में बास्केटबॉल कॉमेडी अंकल ड्रू में काइरी इरविंग और शकील ओ’नील के साथ भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Ranveer Shorey के साथ काम करेंगी Sana Makbul? Munawar Faruqui के सवाल पर हुईं इमोशनल

 

 

 

 

 

Advertisement
Tags :
Erica Ash
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement