whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहले यौन शोषण पर FIR, इस्तीफा देते ही Ranjith पर एक और केस, शख्स बोला- कपड़े उतरवाए

Filmmaker Ranjith: साउथ फिल्ममेकर रंजीत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। फिल्ममेकर पर एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, रंजीत पर अभिनेत्री मित्रा के बाद शख्स ने यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसका बाद मामला और भी गरमा गया।
03:50 PM Aug 31, 2024 IST | Nancy Tomar
पहले यौन शोषण पर fir  इस्तीफा देते ही ranjith पर एक और केस  शख्स बोला  कपड़े उतरवाए
Filmmaker Ranjith

Filmmaker Ranjith: साउथ फिल्ममेकर रंजीत इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं। हर रोज रंजीत को लेकर कुछ ना कुछ सामने आता रहता है। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने रंजीत पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके तुरंत बाद ही रंजीत ने केसीए पद से इस्तीफा दे दिया था। मित्रा के बाद कोझिकोड के एक शख्स ने भी दावा करते हुए फिल्ममेकर रंजीत पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है।

रंजीत की मुश्किलें बढ़ी

दरअसल, शख्स के आरोपों के बाद रंजीत की कानूनी मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मामले में अब रंजीत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। गौरतलब है कि शख्स ने रंजीत पर आरोप लगाते हुए खुलासा किया कि साल 2012 में रंजीत ने उनका यौन शोषण किया था। शख्स ने दावा किया कि फिल्ममेकर ने ऑडिशन के बाहने उन्हें होटल बुलाया और होटल के कमरे में रंजीत ने उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा।

रंजीत ने किया यौन शोषण

शख्स ने आगे दावा किया कि ना सिर्फ कपड़े उतारने बल्कि रंजीत ने उनके साथ मारपीट भी की। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि फिल्ममेकर ने शख्स से होटल के कमरे में परेड़ भी करवाई। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री में ही एक हीरो हैं। शख्स ने रंजीत पर यहां तक आरोप लगाए हैं कि फिल्ममेकर ने अपनी न्यूड फोटोज किसी एक्ट्रेस को भी भेजी हैं।

KCA के प्रमुख पद से रंजीत ने दिया इस्तीफा 

हालांकि अब ये मामला पूरी तरह के गरमा चुका है और रंजीत मुश्किलों में फंस चुके हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस मित्रा के आरोपों के बाद रंजीत ने सफाई भी दी थी। फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया था और झूठा बताया था। साथ ही रंजीत ने कहा था कि वो खुद इसके पीड़ित हैं। इतना ही नहीं बल्कि रंजीत ने KCA के प्रमुख पद से इस्तीफा भी दे दिया था।

श्रीलेखा मित्रा ने क्या कहा था?

रंजीत पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए श्रीलेखा मित्रा ने कहा था कि एक बार ऑडिशन के दौरान वो रंजीत के कमरे की बालकनी में थी और तभी रंजीत ने उनकी चूड़ियों को टच किया। इसके बाद जैसे ही रंजीत ने मेरी गर्दन को सहलाया, तो मैं डर गई और तुरंत कमरे से बाहर आ गई। मित्रा ने बताया कि उस वक्त वो बहुत परेशान हो गई थी और उस रात उन्हें बस अगली सुबह का इंतजार था।

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3 के बोनस एपिसोड पर बोलीं ‘बीना भाभी’, जानें Rasika Dugal ने क्या कहा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो