whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sector 36 X Review: दिमाग हिला देगी 12वीं फेल एक्टर की फिल्म? पढ़ें क्या कहती है पब्लिक?

Sector 36 Social Media Review: विक्रांत मैसी की फिल्म 'सेक्टर 36' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। अगर आप भी ये फिल्म देखना चाहते हैं, लेकिन कंफ्यूज हैं कि इसे देखें या नहीं, तो उसके पहले आप फिल्म का सोशल मीडिया रिव्यू पढ़ सकते हैं।
02:26 PM Sep 13, 2024 IST | Nancy Tomar
sector 36 x review  दिमाग हिला देगी 12वीं फेल एक्टर की फिल्म  पढ़ें क्या कहती है पब्लिक
Sector 36

Sector 36 Social Media Review: आज का समय ओटीटी का है और दर्शक घर बैठे ही हर फिल्म और सीरीज का मजा लेना चाहते हैं। खासकर अगर वो क्राइम-थ्रिलर है, तो दर्शकों का तो दिन ही बन जाता है। आज यानी 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर एक ऐसी ही फिल्म रिलीज हुई है, जो जबरदस्त सस्पेंस, अपराध और एक नई तरह की मानसिकता को दिखाती है। क्राइम और थ्रिलर के शौकीनों के लिए ये एक बेस्ट फिल्म हो सकती है, लेकिन इस फिल्म के बारे में इंटरनेट वालों का क्या कहना है पहले ये जान लेते हैं। जी हां, फिल्म को देखने से पहले आप यहां इस फिल्म का सोशल मीडिया रिव्यू पढ़ सकते हैं...

क्या कहती है इंटरनेट की जनता?

इस फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल ने लीड रोल में काम किया है। साथ ही फिल्म की कहानी क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म को लेकर इंटरनेट यूजर्स का यही कहना है कि ये कमाल की फिल्म है और आपको बोर नहीं होने देगी। एक यूजर ने इस फिल्म के बारे में लिखा कि कल Sector36 देखी और लगा कि विक्रांत मैसी सच में खतरनाक व्यक्ति है। यह एक ऐसी कहानी है, जो आज भी हमारे समाज में सच में मौजूद है और ये डरावना है। ऐसे अपराध मौजूद हैं और हमारे आसपास हर रोज होते हैं।

यूजर्स ने शेयर की अपनी राय

दूसरे यूजर ने लिखा कि विक्रांत मैसी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह आज भारतीय सिनेमा के सबसे कमाल के अभिनेताओं में से हैं। सेक्टर 36 में विक्की की एक्टिंग लोगों का दिल जीत लेगी। इस फिल्म में उनका रोल ऐसा है, जिसमें विक्की ही बखूबी उतर सकते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि कुछ फिल्में देखने के बाद कुछ देर तक आपके दिमाग में बनी रहती हैं और सेक्टर36 ऐसी ही एक फिल्म है। एक और यूजर ने लिखा कि कमाल की फिल्म है, एक बार देखने के बाद फिर से देखने का मन करेगा। एक और यूजर ने लिखा कि मजा आ गया, विक्की ने कमाल का काम किया है।

क्या है फिल्म की कहानी?

इसके साथ ही अगर फिल्म 'सेक्टर 36' की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी एक निर्दयी सीरियल किलर के आस-पास घूमती नजर आएगी, जो अपनी क्रूरता और निर्दयता के लिए पॉपुलर है। फिल्म में विक्रांत मैसी इस किरदार को निभा रहे हैं और वो बच्चे के अपहरण और मर्डर के लिए अपनी भयावत को लेकर कहानी से बांधे रखते हैं। इस सीरियल किलर के लिए इस फिल्म को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के पिता की मौत पर उठे 3 सवाल, जो अनसुलझे… Anil Mehta की मौत बनी ‘रहस्य’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो