whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूटयूबर सीमा हैदर-सचिन की मुश्किलें बढ़ीं, पाकिस्तानी पति की एंट्री के बाद नेपाल में हुआ केस

Seema Haider-Sachin Meena: सीमा हैदर और सचिन मीणा कानूनी दांव पेंच के बीच फंस गए हैं। दोनों का मामला नेपाल पहुंच गया है। सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर के वकील ने सचिन के खिलाफ बच्चों को अवैध रूप से बंधक बनाने और धर्म परिवर्तन कराने जैसे आरोप लगाए हैं।
02:35 PM Jun 11, 2024 IST | Jyoti Singh
यूटयूबर सीमा हैदर सचिन की मुश्किलें बढ़ीं  पाकिस्तानी पति की एंट्री के बाद नेपाल में हुआ केस
Seema Haider and Sachin Meena.

Seema Haider-Sachin Meena: (Mohammed Yusuf) देश ही नहीं दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही पाकिस्तानी नागरिक और यूट्यूबर सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी में सीमा के पति गुलाम हैदर की एंट्री के बाद से दोनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सचिन मीणा के खिलाफ नेपाल के मानव तस्करी निषेध ब्यूरो, गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय सहित काठमांडू के थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि वकील मोमिन मलिक ने सचिन मीणा पर कई संगीन आरोप लगाए हैं, जिसमें सीमा हैदर और उसके बच्चों का जबरन धर्म परिवर्तन और अवैध तरीके से बॉर्डर पार करवाना तक शामिल है। इसके अलावा वकीन ने अपनी शिकायत में नेपाल के उस होटल मालिक को भी शामिल किया गया है, जिसमें सचिन और सीमा ठहरे थे। यहां पर दोनों ने अपना नाम और पता गलत दर्ज कराया था। जिसके बाद सचिन की मुश्किले बढ़ने वाली है।

पूर्व पति ने दायर की थी याचिका

बता दें कि इन आरोपों से पहले सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने भी जिला कोर्ट की फैमिली कोर्ट में अपील दायर करते हुए समन जारी कराया था। ये समन सीमा हैदर, सचिन, वकील एपी सिंह और दोनों की शादी कराने वाले पंडित के पास पहुंच था। इस याचिका को गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक की ओर से दायर किया गया था। इस याचिका में सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी की वैधता को चुनौती दी गई है। पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की याचिका पर सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में सुनवाई होनी थी, जो स्थगित कर दी गई है। अगली तिथि जल्द ही निर्धारित की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 2 में ‘बीना भाभी’ कौन? जो ‘बाबूजी’ के साथ हुई इंटीमेट, कालीन भैया अंजान

ऐसे मिले थे सीमा-सचिन के दिल

पबजी गेम खेलते हुए प्यार और उसे पाने के लिए अवैध तरीके पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में आई पाकिस्तानी नागरिक सीमा और ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा निवासी सचिन मीणा के साथ रह रही है। इस मामले में पुलिस की जांच चल रही है और फिलहाल सीमा जमानत पर है। चल रहे कानूनी दांव पेंच के बीच सीमा हैदर सीमा अब खुद को हिंदू और भारतीय बताती है। वह अक्सर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करती है। सीमा हैदर भारत सरकार से अपने लिए नागरिकता की मांग भी कर रही है। सीमा का कहना है कि वह सचिन मीणा के साथ ही अपनी जिंदगी बिताना चाहती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो