whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के भतीजे ने गूगल पर सर्च किया 'तलाक', मां-पापा के अलग होने का ऐसा हुआ था असर!

When Salman Khan Nephew Yohan Searched Divorce: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और उनकी एक्स वाइफ सीमा सजदेह के तलाक के बाद बेटे योहान खान के लिए एक्सेप्ट करना बहुत मुश्किल हो गया था। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।
09:28 PM Oct 26, 2024 IST | Himanshu Soni
salman khan के भतीजे ने गूगल पर सर्च किया  तलाक   मां पापा के अलग होने का ऐसा हुआ था असर
सलमान खान फैमिली के साथ

When Salman Khan Nephew Yohan Searched Divorce: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और फैसन डिजाइनर सीमा सजदेह ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। खान परिवार की इस जोड़ी के तलाक की खबर से हर कोई काफी हैरान था। मीडिया, फैंस और करीबी इस खबर को सुनकर काफी शॉक्ड हो गए थे लेकिन इसी बीच अब सीमा और सोहेल के छोटे बेटे योहान खान पर तलाक का असर पड़ने के बारे में खुलासा हुआ है। सीमा के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ पर उनके बड़े बेटे निरवान खान ने इसके बारे में बात की है। क्या कुछ कहा है निरवान ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सीमा ने तलाक पर खुलकर की बात

सीमा सजदेह ने नेटफ्लिक्स के शो में अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की है, जो उनके और सोहेल खान के परिवार में बड़े बदलाव लेकर आया है। सीमा की इस बातचीत में उनके बड़े बेटे निरवान ने भी अपने छोटे भाई योहान पर असर के बारे में बताया। सीमा ने बताया कि कैसे उनके छोटे बेटे योहान ने अपने मां-पिता के अलग होने के बाद तलाक शब्द का मतलब जानने की कोशिश की। सीमा और सोहेल के बड़े बेटे निरवान ने बताया कि योहान ने गूगल पर तलाक शब्द सर्च किया, क्योंकि उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि उसके मम्मी-पापा के बीच क्या हुआ है। योहान अब 13 साल का है जिसपर मां-पिता के तलाक का सबसे बुरा और गहरा असर पड़ा।

Advertisement

निरवान ने भाई योहान पर की बात

निरवान ने शो में तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, 'मॉम-डैड का तलाक सार्वजनिक रूप से हुआ और ये उस समय हुआ जब योहान शायद इस शब्द का अर्थ भी नहीं जानता था। मैंने उसे देखा, वो तलाक का मतलब खोज रहा था। ये उसके लिए एकदम नया था।'

Advertisement

परिवार के लिए एक और चुनौती तब आई जब सीमा ने बांद्रा से वर्ली में शिफ्ट होने का फैसला किया। योहान का ज्यादातर समय अपने दोस्तों के साथ बांद्रा में बिताने के चलते ये बदलाव उसके लिए मुश्किल साबित हुआ। निरवान ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा, 'योहान के सभी दोस्त बांद्रा में हैं। उसकी जिंदगी वहीं बसी हुई है। वो उसी घर में पैदा हुआ था, जहां हम बड़े हुए हैं। आखिर में आप अपने दोस्तों और परिवार को अपने पास चाहते हैं। अब मां वर्ली चली गई हैं, तो हमारे लिए एक जगह से दूसरी जगह जाना मुश्किल हो गया है।'

सीमा को वापस आने के लिए कहा

शो के एपिसोड में निरवान ने अपनी मां को सजेशन देते हुए कहा कि वो वापस बांद्रा लौट आएं ताकि वो अपने बेटों के करीब रह सके। इस सीजन के आखिरी एपिसोड में सीमा ने निरवान की बात को गंभीरता से लेते हुए बांद्रा वापस लौटने का फैसला भी किया। आपको बता दें सीमा और सोहेल का तलाक 2022 में हुआ। दोनों ने अपनी 24 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला लिया।

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के साथ दिवाली को हुआ था जानलेवा हादसा, आज भी याद कर सहम जाती हैं धक-धक गर्ल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो