whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरबपति एक्ट्रेस पैदा नहीं कर सकती बच्चा, हेल्थ को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Famous Actress Health Challenges: एक ऐसी हसीना जिसके पास बेशुमार दौलत है और दुनियाभर में उनके बड़ी तादाद में चाहने वाले हैं, उनकी हेल्थ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं कि आखिर ये हसीना कौन हैं?
10:40 AM Sep 10, 2024 IST | Nancy Tomar
अरबपति एक्ट्रेस पैदा नहीं कर सकती बच्चा  हेल्थ को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Famous Actress Health Challenges

Famous Actress Health Challenges: कई ऐसी बड़ी हसीनाएं हैं, जिनके बारे में फैंस हर छोटी-बड़ी बात जानना चाहते हैं। अभिनेत्रियों को लेकर ताजा अपडेट्स भी अक्सर आते रहते हैं, लेकिन हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस को लेकर जो अपडेट सामने आया है, वह बेहद हैरान करने वाला है। दुनियाभर की अमीर हस्तियों में से एक एक्ट्रेस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि वह बच्चे को जन्म नहीं दे सकती। आखिर कौन हैं ये हसीना?

सेलेना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल, हम जिस हसीना की बात कर रहे हैं, वह हाल ही में सबसे कम उम्र में सक्सेसफुल वुमन बनकर अमीरों की लिस्ट में शामिल हुई हैं। इनका नाम है सेलेना गोमेज, जो फेमस अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर हैं। वहीं सेलेना की हेल्थ को लेकर अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सेलेना ने खुद रिवील किया है कि वह अपने बच्चे पैदा नहीं कर सकतीं। एक्ट्रेस का कहना है कि दुर्भाग्य से उन्हें इतनी सारी हेल्थ परेशानियां हैं कि वे अपने बच्चे को कैरी ही नहीं कर सकतीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

सेलेना ने खुद की बात

इस बारे में बात करते हुए सेलेना कहती हैं कि मुझे कई हेल्थ समस्याएं हैं, जो मेरे और मेरे बच्चे के जीवन को खतरे में डाल सकती हैं। यह कुछ ऐसा था, जिस पर मुझे कुछ समय के लिए शोक मनाना पड़ा। उन्होंने कहा कि मैं नॉर्मल रूप से मां नहीं बन सकती, लेकिन मैं जब भी खुद को इसके लिए तैयार महसूस करती हूं तो मुझे गोद लेने या सरोगेसी के बारे में विचार आता है और इसको लेकर मैं सोचती रहती हूं।

सबसे कम उम्र में सक्सेसफुलवुमन अमीरों की लिस्ट में शामिल

गौरतलब है कि हाल ही में सेलेना का नाम सबसे कम उम्र में सक्सेसफुल वुमन बनकर अमीरों की लिस्ट में शामिल हुआ है। उनके ब्रांड की सफलता ने उन्हें ब्लूमबर्ग बिलियनेयर इंडेक्स में टेलर स्विफ्ट और रिहाना से भी आगे निकाल दिया है। सेलेना के पास 1.3 बिलियन डॉलर की नेटवर्थ है। दुनियाभर के अमीरों की लिस्ट में आने के बाद इस हसीना ने कई पॉपुलर स्टार्स को धोबी पछाड़ दिया है।

यह भी पढे़ं- Neha Kakkar के पति ने किसे कहा ‘माल’? पत्नी को छोड़ किस पर आया Rohanpreet Singh का दिल?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो