चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब शत्रुघ्न सिन्हा जैसे एक्टर जेब से खर्च करते थे पैसे, शबाना आजमी ने रिवील किए शूटिंग के किस्से

Shabana Azmi on Entourage Cost: बॉलीवुड में फिजूल खर्ची को लेकर एक्ट्रेस शबाना आजमी का बड़ा बयान आया है। उन्होंने फालतू पैसा खर्च कराने वाले एक्टर्स की निंदा की है। उन्होंने 70-80 के दशक का जिक्र करते हुए आज हो रही फिजूलखर्ची को गलत बताया है। चलिए आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं।
09:34 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Shabana Azmi on Entourage Cost
Advertisement

Shabana Azmi on Entourage Cost: बॉलीवुड में इन दिनों एक्टर्स के ज्यादा खर्च को लेकर एक बहस छिड़ गई है। जब से इस मुद्दे पर करन जौहर और अनुराग कश्यप ने अपनी बात रखी है तब से इस पर हर कोई अपनी अपनी राय रख रहा है। हाल ही में लेजेंड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी इस पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। चलिए आपको बताते हैं शबाना आजमी ने इस मामले पर क्या कहा है।

Advertisement

शूटिंग में खुद के कपड़े पहनती थीं शबाना

शबाना आजमी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि जब वो फिल्म शूट किया करतीं थीं, तब स्टार्स के बढ़ते खर्चों की कोई दिक्कत नहीं होती थी। हॉलीवुड का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा बॉलीवुड में ही है, जबकि हॉलीवुड में ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। उन्होंने 70-80 के दशक में अक्सर अपने कपड़े खुद से इस्तेमाल किए। इस बात को शबाना शेयर करती हुईं नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सेट पर उन्हें जो पर्सनल गाड़ी मिलती थी वो उसे भी वापस कर दिया करती थी।

यह भी पढ़ें:जहीर से शादी होते ही सोनाक्षी के पटना में लगे पोस्टर, लिखा-बिहार में बाप-बेटी को नहीं घुसने देंगे

Advertisement

पर्सनल गाड़ी छोड़कर बस में सफर

उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा हैरान होती हूं ये देखकर कि निर्माता आजकल कितना फालतू का खर्चा उठाते है। सेट पर फिजूलखर्ची इन दिनों बहुत ज्यादा होती है।

फिल्म मंडी की शूटिंग का एक किस्सा बताते हुए शबाना आजमी ने कहा- 'मुझे याद है स्मिता पाटिल और मेरे लिए सेट पर अलग-अलग गाड़ियां रखी गई थीं। लेकिन दो दिनों में ही हमने अपनी अपनी गाड़ियों को छोड़कर फिल्म के बाकी एक्टर्स के साथ बस में ही जाना शुरू कर दिया था क्योंकि वो गाते-हंसते हुए सेट पर पहुंचते थे।

अभिनेत्री ने बताया कि उस वक्त खुद के पर्सनल ट्रेनर को अगर छोड़ दिया जाए तो हेयर स्टाइलिस्ट से लेकर मेकअप की टीम तक, हर किसी को मेकर्स ही हायर करते थे।

Shabana Azmi on Entourage Cost

एक्टर्स खुद भी उठाते थे खर्चा

एक और किस्से को शेयर करते हुए शबाना आजमी ने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जब उन्हें पता चला कि निर्देशक ट्रेन से सफर कर रहे हैं तो तुरंत उन्होंने फ्लाइट की टिकट अपने पैसों से उनके लिए बुक की। इस इंटरव्यू में शबाना आजमी ने शत्रुघन सिन्हा और दिवंगत एक्टर संजीव कुमार से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि उन दिनों एक्टर्स पूरी तरह से प्रोड्यूसर्स को सपोर्ट किया करते थे। कई बार संजीव कुमार और शत्रुघ्न सिन्हा ने शूटिंग के शेड्यूल के लिए अपनी जेब से पैसे खर्चे क्योंकि बजट की कमी के कारण वो शेड्यूल रद्द होने वाला था।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद वायरल हुआ सलमान का ये पुराना ट्वीट, रिसेप्शन में छाए ‘दबंग खान’

Advertisement
Tags :
Shabana Azmi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement