whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shah Rukh Khan-Nayanthara की रोमांटिक केमिस्ट्री जीत रही दिल, Chaleya सॉन्ग सुन हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

12:54 PM Aug 14, 2023 IST | Vandana Saini
shah rukh khan nayanthara की रोमांटिक केमिस्ट्री जीत रही दिल  chaleya सॉन्ग सुन हो जाएंगे मंत्रमुग्ध
Shah Rukh Khan Nayanthara Jawan Song Chaleya

Jawan song Chaleya: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का रोमांटिक सॉन्ग ‘चलेया’ (Chaleya) रिलीज हो चुका है। कुछ ही देर पहले रिलीज हुए दोनों के इस रोमांटिक गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। गाने के बोल भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। कुछ ही देर में गाने पर लाखों की संख्या में व्यूज के साथ-साथ कमेंट्स भी आ रहे हैं। दोनों स्टार्स के फैंस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। गाने में दोनों की बॉन्डिंग बेहद प्यारी लग रही है।

शाहरुख खान ने रविवार (13 अगस्त) को अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर जारी करते हुए ये जानकारी दी थी कि गाना आज (14 अगस्त) को रिलीज होने वाला है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। वहीं, गाना रिलीज होने के बाद फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने अपनी आवाज दी है।

गाने को लेकर Shah Rukh Khan थे काफी एक्साइटेड 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गाने का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ‘गाना 14 अगस्त को रिलीज होने वाला है’। वहीं, गाना रिलीज होने के बाद शाहरुख के पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने के छोटा सा वीडियो शेयर कर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी।

इस दिन रिलीज होगी

गौरी खान ने गाने की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ‘आ गया नया गाना, जो प्यार को व्यक्त करता है! #Chaleya गाना अब रिलीज़ हो गया है!’ #Jawanवर्ल्ड वाइल्ड रिलीज 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी’। शाहरुख खान और नयनतारा पहले बार एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

बात दें कि साउथ निर्देशक एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो