होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरे बेटे को आपकी जरूरत है', दिवंगत सिंगर की पत्नी ने Shahrukh Khan से मांगी मदद

Vijayta Pandit On Shahrukh Khan: आदेश श्रीवास्तव की पत्नी ने शाहरुख खान को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है। एक्ट्रेस ने किंग खान से मदद मांगी है। चलिए आपको बताते हैं विजयता पंडित ने इंटरव्यू में क्या कुछ कहा है।
06:00 AM Sep 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Vijayta Pandit On Shahrukh Khan
Advertisement

Vijayta Pandit On Shahrukh Khan: दिवंगत सिंगर आदेश श्रीवास्तव की पत्नी और एक्ट्रेस विजयता पंडित ने हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को लेकर चौंका देने वाला बयान दिया है। इस बयान में विजयता ने शाहरुख खान से मदद की अपील की है। उनका कहना है कि शाहरुख़ ने उनके दिवंगत पति आदेश श्रीवास्तव से वादा किया था कि वो उनके बेटे अवितेश का ख्याल रखेंगे, लेकिन अब शाहरुख खान के नंबर पर उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

Advertisement

विजयता ने शाहरुख से मांगी मदद

प्रसिद्ध संगीतकार आदेश श्रीवास्तव का साल 2015 में कैंसर के कारण निधन हो गया था। अब उनकी पत्नी विजयता ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'लहरें' को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके बेटे अवितेश को इंडस्ट्री की तरफ से सपोर्ट नहीं मिल रहा है, जबकि शाहरुख खान ने उनके पति से वादा किया था कि वो उनके बेटे का ध्यान रखेंगे। अवितेश जो कि उभरते हुए गायक हैं, उनके लिए उनकी मां विजयता ने शाहरुख से मदद भी मांगी है।

इंटरव्यू में विजयता ने क्या कुछ कहा?

विजयता ने इंटरव्यू में आगे कहा कि, 'अवितेश बहुत मेहनत कर रहा है। उसने एकॉन जैसे बड़े कलाकारों के साथ संगीत रिकॉर्ड किया है। लेकिन दुर्भाग्यवश उसे इंडस्ट्री से कोई समर्थन नहीं मिल रहा है। लोग जानते हैं कि आदेश अब हमारे बीच नहीं हैं और उन्हें चाहिए कि वो मेरे बेटे की मदद करें। जब आदेश अस्पताल में थे, शाहरुख अक्सर उनसे मिलने आते थे। आदेश ने उनकी मृत्यु से पहले शाहरुख का हाथ पकड़ा और इशारा किया कि उन्हें अवितेश का ध्यान रखना चाहिए। अब मेरा शाहरुख से संपर्क नहीं हो पा रहा। जो नंबर मेरे बेटे को दिया गया था, वो काम नहीं कर रहा।'

मेरे बेटे को शाहरुख की जरूरत है- विजयता

उन्होंने आगे कहा, 'शाहरुख खान मेरे बेटे के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज के तहत एक फिल्म बना सकते हैं। अवितेश एक बेहतरीन अभिनेता है और वो 'सर एक फ्राइडे' नाम की फिल्म कर रहा है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। शाहरुख बहुत अच्छे इंसान हैं, उन्होंने कैंसर के अंतिम चरण में भी आदेश से मिलने का समय निकाला। अब जब उन्होंने वादा किया था, तो मैं उनसे चाहती हूं कि वो मेरे बेटे की मदद करें। मेरे बेटे को उनकी जरूरत है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Netflix पर भारत में ट्रेंड कर रही हैं ये 5 फिल्में, एक ने अभी-अभी मारी एंट्री

Open in App
Advertisement
Tags :
Shahrukh Khan
Advertisement
Advertisement