whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वो हमारे जमाई हैं...', Shah Rukh Khan ने जमकर की Virat Kohli की तारीफ

Shah Rukh Khan On Virat Kohli: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने विराट कोहली संग अपने रिश्ते पर बात की है। इस दौरान उन्होंने जमकर विराट की तारीफ की। आइए आपको बताते हैं कि आखिर शाहरुख खान ने विराट की तारीफ में क्या कहा?
10:30 PM Apr 30, 2024 IST | Nancy Tomar
 वो हमारे जमाई हैं      shah rukh khan ने जमकर की virat kohli की तारीफ
Shah Rukh Khan, Virat Kohli, image credit- Google

Shah Rukh Khan On Virat Kohli: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब भई बात अगर किंग खान की हो रही है, तो उनका सुर्खियों में रहना भी लाजिमी है। शाहरुख खान एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली हैं। जी हां, इस बार विराट को लेकर शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा कि वो चर्चा में आ गए। आइए आपको बताते हैं कि शाहरुख ने ऐसा क्या कहा?

शाहरुख ने की विराट की तारीफ

दरअसल, शाहरुख खान ने विराट की तारीफों के जमकर कसीदें पढ़ें हैं। जी हां, विराट कोहली की तारीफ करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि विराट के साथ मैंने टाइम बिताया है, मुझे पता है कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। मैं कहना चाहूंगा कि वो हमारे दामाद हैं। दूसरे खिलाड़ियों के मुकाबले मैं विराट को बहुत अच्छे से जानता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

लंबे टाइम से उन्हें जानता हूं- शाहरुख

किंग खान ने आगे कहा कि मैं बहुत लंबे टाइम से विराट और अनुष्का को जानता हूं। मैंने दोनों के साथ समय बिताया है और दोनों ही बेहद शानदार हैं। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए शाहरुख ने आगे कहा कि जब उनका डेटिंग पीरियड चल रहा था मैं तबसे उन्हें जानता हूं और उस टाइम मैं अनुष्का के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी था। कुल मिलाकर शाहरुख ने जमकर विराट और अनुष्का की तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आईपीएल मैचों के दौरान टीम को सपोर्ट करते नजर आते हैं शाहरुख

इतना ही नहीं बल्कि मजाकिया लहजे में शाहरुख ने आगे कहा कि मैंने उन्हें पठान के डांस स्टेप भी सिखाए हैं। दरअसल, वो उस डांस स्टेप को करने की कोशिश कर रहे थे और जब मैंने उन्हें देखा तो मुझे बुरा लगा कि वो किस तरह से कर रहे हैं। तब मैंने उनसे कहा कि मैं आपको स्टेप सिखाता हूं। बता दें कि शाहरुख खान अक्सर ही आईपीएल मैचों के दौरान अपनी टीम को स्पोर्ट करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें- 17 साल पहले की खूबसूरती अब कंट्रोवर्सी में बदली, कुछ ऐसी है मशहूर एक्ट्रेस की किस्मत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो