whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रात को 2 बजे नहाना, वर्कआउट... किंग खान ने खोला अपनी सेहत का राज!

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के फैंस उनके बारे सब कुछ जानना चाहते हैं, वो दिन में क्या करते है, उनको क्या पसंद है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपना डाइट प्लान बताया है। क्या किंग खान का ये डाइट प्लान ही उनकी सेहत का राज है?
08:41 PM Aug 17, 2024 IST | News24 हिंदी
रात को 2 बजे नहाना  वर्कआउट    किंग खान ने खोला अपनी सेहत का राज

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान का इन दिनों एक अलग लुक नजर आ रहा है। जिसमें वो लंबे बालों में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। शाहरुख खान के फॉलोअर्स उनकी हर लुक को फॉलो करने की कोशिश करते हैं। शाहरुख के बारे में जानने की इच्छा रखने वालों के लिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने डाइट प्लान के बारे में बात की है। इस दौरान उन्होंने कहा वो सिर्फ एक वक्त का खाना ही खाते हैं। अब सवाल ये उठता है कि क्या वो इंटरमिटेंट फास्टिंग करते हैं?

एक बार खाना सेहत का राज?

अभिनेता शाहरुख खान का देर रात तक जागना एक ऐसी सच्चाई है जिससे उनके प्रशंसक अच्छी तरह से वाकिफ हैं। शाहरुख के बारे में कहा जाता है कि वो रात भर जागते हैं और सुबह के वक्त सोते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता दिन में केवल एक बार खाना खाते हैं या वह कभी भी जिम नहीं छोड़ते, भले ही उनको कुछ ही देर वर्कआउट करना पड़े? हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने डेली रुटीन पर बात की. उन्होंने बताया कि ''वह दिन में केवल एक बार खाना खाते हैं, इसलिए नहीं कि वह इंटरमिटेंट फास्टिंग कर रहे हैं, बल्कि इसलिए कि यह उनकी निजी पसंद है।''

हर हाल में वर्कआउट जरूरी

शाहरुख ने बताया कि वो जिम कभी नहीं छोड़ते हैं। रात में देर तक जागने पर वो कहते हैं कि "सुबह पांच बजे मैं सो जाता हूं, और फिर अगर मैं शूटिंग कर रहा होता हूं तो 9 या 10 बजे उठ जाता हूं। वहीं शूटिंग से मैं रात 2 बजे घर वापस आता हूं तो उसके बाद नहाता हूं और फिर सोने से पहले वर्कआउट करता हूं।'' इससे साफ पता चलता है कि घर वापस आने में कितनी भी देर हो जाए किंग खान अपना वर्कआउट कभी मिस नहीं करते हैं।

एक्शन हीरो बनने का था सपना

अभिनय के शुरुआती दिनों में उन्होंने एक्शन हीरो बनने का सपना भी देखा था। इसपर वो कहते हैं कि ''जब मैं इंडस्ट्री में आया, मैं एक एथलीट था, मेरे जीवन का सपना था कि मेरे सिक्स-पैक हो, सफेद बनियान पहना हूं, मेरे चेहरे पर खून हो और मेरे हाथ में एक बंदूक हो। मेरा सपना था कि मैं एक कमरे में जाऊं, जहां कोई पूछे 'तुम कौन हो?' और मैं उन्हें गोली मार दूं।'' आपको बता दें कि शाहरुख खान को हाल ही में स्विट्जरलैंड में 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पार्डो अला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो