खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुहाना खान की फिल्म The Archies का हिस्सा होंगे शाहरुख खान? अपनी लाड़ली के लिए कर सकते हैं खास रोल

Shah Rukh Khan Cameo In The Archies: सुहाना खान की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। इस फिल्म में शाहरुख खान भी अपनी बेटी के लिए एक अहम भूमिका निभाते दिखाई दे सकते हैं।
02:02 PM Nov 10, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Shah Rukh Khan Cameo In The Archies: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का ट्रेलर कल रिलीज किया गया है। इस फिल्म से सुहाना खान डेब्यू कर रही हैं। ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि बेटी सुहाना खान के लिए अपना सपोर्ट दिखाने के लिए शाहरुख खान ने एक स्पेशल मैसेज दिया है। बताया जा रहा है वो इस फिल्म में कैमियो रोल प्ले करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शाहरुख का इस फिल्म में कैमियो रोल होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan दबंग के लिए नहीं थे मेकर्स की पहली पसंद, इन 2 स्टार्स को हराकर कैसे बने ‘चुलबुल पांडे’?

प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं किंग खान

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है, ‘वो (Shah Rukh Khan) इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं और फिल्म में उनका लिए स्पेशल रोल होगा क्योंकि यह इंडस्ट्री में सुहाना का डब्यू है। वो किसी भी तरह से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते थे, उनका इससे खास जुड़ाव है। उनका या तो एक कैमियो रोल होगा या वो फिल्म में एक नैरेटर के रूप में भी शामिल हो सकते हैं।’ खैर पूरी टीम ने अब तक उनकी फिल्म में शामिल होने की खबरों पर कोई भी बयान नहीं दिया है क्योंकि शाहरुख खान इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं। ये उनके और उनके फैंस के लिए स्पेशल होगा

Advertisement

यह भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में चाहिए लाइमलाइट? तो Sara Ali Khan के ‘बॉम्ब’ लुक आप भी कर सकते हैं ट्राई

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म

बता दें, शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है। वहीं, इससे पहले वो इस साल उनकी दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘जवान’ (Jawan) और पठान (Pathaan) दे चुके हैं। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। उनकी अपकमिंग मूवी की बात करें तो जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में वो नजर आएंगे।

फिल्म की स्टारकास्ट

वहीं, ‘द आर्चीज’ की कहानी की अगर बात करें तो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ये फिल्म कॉमिक्स पर आधारित है। इसमें ऐसी दुनिया को पेश किया गया है जो मासूमियत और विशेष गुणों से भरपूर होगी। फिल्म में सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर, अदिति डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Advertisement
Tags :
DunkiShah Rukh KhanSuhana KhanThe Archies
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement