चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shahid Kapoor का Email लीक? स्क्रीनशॉट वायरल होने से प्राइवेसी पर उठे सवाल

Shahid Kapoor Travel Plan Email Leak: शाहिद कपूर की प्राइवेसी खतरे में पड़ गई है। किसी ने एक्टर के पर्सनल ईमेल को लीक कर दिया है। अब वो कहां जाने वाले हैं और किस होटल में रुकने वाले हैं इसका खुलासा हो गया है। इस पोस्ट के वायरल होने से शाहिद कपूर की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है।
02:59 PM Apr 17, 2024 IST | Ishika Jain
खतरे में Kabir Singh की प्राइवेसी, Shahid Kapoor की पर्सनल ईमेल हो गई लीक!
Advertisement

Shahid Kapoor Travel Plan Email Leak: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। उनके ईमेल का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस ईमेल के लीक होने से उनकी पर्सनल इनफार्मेशन पूरी दुनिया के सामने आ गई है और अब उनकी प्राइवेसी खतरे में पड़ गई है। एक्टर की लाइफ की प्राइवेट इनफार्मेशन अब कैसे सोशल मीडिया पर सामने आई और वो कौन है जिसने ये हरकत की है ये सवाल इंटरनेट पर दागे जा रहे हैं।

Advertisement

शाहिद कपूर की पर्सनल ईमेल लीक!

ये कोई छोटी बात नहीं कि किसी सेलिब्रिटी का ईमेल अकाउंट का स्क्रीनशॉट लीक हुआ है। इसमें उनका ट्रैवल प्लान दिखाई दे रहा है। 23 अप्रैल से 16 मई तक वो कहां-कहां और किस वक्त ट्रैवल करने वाले हैं अब ये पूरी जानती है। सामने आई फोटो में दिखाई दे रहा है कि पहले एक्टर 23 अप्रैल को मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसके बाद वो 25 को टोक्यो के लिए निकलने वाले हैं। फिर 27 को वो सिडनी जाएंगे और 30 को न्यूयॉर्क फिर वहां से पेरिस और पेरिस से इस्तांबुल, उसके बाद अबू धाबी घूमने के बाद वो फिर मुंबई की फ्लाइट पकड़ने वाले है।

ट्रैवल डिटेल्स की फोटो वायरल

इस फोटो में शाहिद कपूर की फ्लाइट डिटेल्स के साथ वो कहां और किन होटल्स में रुकने वाले हैं, उसके नाम भी रिवील हो गए हैं। ये देखकर फैंस तो क्या एक्टर को भी बड़ा झटका लगा होगा। हालांकि, ये फोटो किसने लीक की है अभी तक उस शख्स का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन ये तस्वीर देख फैंस भी दंग रह गए हैं। एक्टर के कुछ फैंस तो भड़के हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'कहने के लिए क्षमा करें, लेकिन उन लोगों पर शर्म आती है जो इसे प्रसारित कर रहे हैं।' एक ने लिखा, 'यह एक निजी चीज है, इसे निजी ही रहने दो ना क्यों प्रसारित कर रहे हो?' एक बोला, 'निजता का हनन.. बेहद घटिया व्यवहार है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed की ‘ब्यूटी पर लगा दाग’, किसी को शक्ल दिखाने लायक नहीं बचीं एक्ट्रेस!

क्या पब्लिसिटी के लिए उठाया ये कदम?

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इस बात का आरोप शाहिद कपूर पर ही लगा दिया है। लोगों का तो ये भी कहना है कि फोटो खुद शाहिद ने अपनी PR टीम को कहकर लीक करवाई है ताकि उन्हें पब्लिसिटी मिल सके। हालांकि, अभी तक इस बारे में शाहिद कपूर का अब तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। ये फोटो असली है या नकली अभी इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

Advertisement
Tags :
kabir SinghShahid KapoorShahid Kapoor movies
Advertisement
Advertisement