whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shahid-Mira Wedding Anniversary: बेटी मीशा के जन्म के बाद बुरी तरह रोए थे शाहिद, ससुर से मांगी थी माफी

Shahid-Mira Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड में चहीते कपल्स में से एक हैं। अपनी पर्सनल लाइफ में शाहिद अपनी वाइफ मीरा और दोनों बच्चों के साथ काफी खुश हैं। आज शाहिद और मीरा अपनी शादी की 9वीं सालगिरह मना रहे हैं। यानी आज दोनों की शादी को 9 साल हो गए हैं। दोनों 7 जुलाई 2015 को शादी में बंधन में बंधे थे। इस मौके पर चलिए आपको बताते हैं शाहिद मीरा की बेटी मीशा कपूर के जन्म से जुड़ा एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा।
05:43 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
shahid mira wedding anniversary  बेटी मीशा के जन्म के बाद बुरी तरह रोए थे शाहिद  ससुर से मांगी थी माफी
Shahid-Mira Wedding Anniversary

Shahid-Mira Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। शाहिद और मीरा की शादी की सालगिरह को आज 9 साल हो गए हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं। चलिए हम उस पल को दोबारा याद करते हैं जब शाहिद ने बताया था कि उनकी बेटी मीशा के जन्म के बाद सबसे पहले उन्होंने अपने ससुर से माफी मांगी थी।

Advertisement

इंटरव्यू में शाहिद का खुलासा

शाहिद कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब बेटी मीशा का जन्म हो रहा था, तो वो काफी डर गए थे। उनसे इस इंटरव्यू में अपनी बेटी के जन्म पर रिएक्शन के बारे में पूछा गया था। शाहिद कपूर ने इस बात का जिक्र किया कि जब उनकी बेटी मीशा कपूर का जन्म हुआ तो बहुत खुश थे लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वो उसी वक्त बहुत डर गए थे। उन्होंने कहा- मैंने सबसे पहला काम ये किया कि तुरंत मीरा के पापा को फोन मिलाया और कहा कि पापा अगर शादी के दौरान मैंने जरा भी परेशान किया हो या फिर आपको मेरी वजह से जरा भी परेशानी हुई हो तो मुझे माफ कर दीजिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3:  ‘मसाज’ पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ की ‘डबल गेम’ का पर्दाफाश, साई की दोस्त ने किए बड़े खुलासे

Advertisement

इमोशनल हो गए थे शाहिद

शाहिद ने आगे कहा कि अब मुझे समझ आया है कि एक बेटी का आपकी जिंदगी में होने कितना खास महसूस कराता है। मुझे समझ आ गया कि मेरी भी अब एक बेटी है उसकी भी एक दिन शादी होगी और सच बोलूं तो उस पल मेरी आंखों के सामने जिंदगी के अगले 30 साल आने लगे थे जब मेरी बेटी मीशा की भी एक दिन शादी होगी।

शाहिद ने आगे बात करते हुए कहा था कि एक बेटी का होना वाकई एक अद्भुत फीलिंग है। ये आपको बहुत खास फील कराता है। शाहिद कपूर और मीरा हमेशा से ही एक बेटी चाहते थे।

Advertisement

शाहिद कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आपको बता दें मीशा कपूर का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। वहीं शाहिद और मीरा ने बेटे जैन का स्वागत 5 सितंबर 2018 को किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की आने वालीं फिल्मों में 'देवा' और 'अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज' हैं, साथ ही सीरीज़ 'फर्जी' का दूसरा सीजन भी है।

यह भी पढ़ें: Upcoming Movies Postponed: 2024 की 5 फिल्में, जिनकी टल गई रिलीज डेट, जानें खास वजह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो