खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत-राधिका की शादी होते ही Shahrukh-Gauri लंदन रवाना, क्या कोई खास वजह?

Shahrukh Khan Leaves for London With Wife Gauri: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए। हालांकि एक्टर रिसेप्शन पार्टी से पहले लंदन रवाना हो गए हैं।
01:03 PM Jul 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Shahrukh Khan Leaves for London With Wife Gauri.
Advertisement

Shahrukh Khan Leaves for London With Wife Gauri: पूरे देश में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस वक्त चर्चा में बनी हुई है। 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधा ये कपल आज ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगा जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे। इस बीच खबर है कि शाहरुख खान अंबानी के इस फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। आज सुबह ही एक्टर अपनी पत्नी गौरी खान के साथ लंदन रवाना हो चुके हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने अनंत और राधिका की शादी और दूसरे दिन हुए शुभ आशीर्वाद समारोह में परिवार के साथ शिरकत की थी। उनके वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में उन्हें हॉलीवुड स्टार जॉन सीना के साथ पोज देते हुए देखा गया था।

Advertisement

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए एक्टर

बता दें कि शाहरुख खान के एक फैन क्लब पर एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। दोनों की कार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की SUV एयरपोर्ट बिल्डिंग की ओर जा रही है। कार से उतरते हुए जहां शाहरुख ऑरेंज हुडी में स्पॉट हुए तो वहीं गौरी को व्हाइट टॉप में देखा गया। हालांकि दोनों का फेस वीडियो में क्लीयर नहीं दिखा है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika के ग्रैंड फंक्शन में छाईं अंबानी लेडीज, फैशन में बॉलीवुड हसीनाओं से नहीं दिखीं कम

Advertisement

क्यों लंदन रवाना हुए शाहरुख?

शाहरुख खान के फैन क्लब पर वायरल किए गए इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। यानी कि साफ है दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा नहीं बनेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि शाहरुख अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कमिटमेंट्स के चलते लंदन गए हैं।

फंक्शन से वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि बीते दिनों शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने पहुंचे थे। उनके साथ बेटी सुहाना, बेटे आर्यन और सास सविता छिब्बर भी मौजूद रहीं। वहीं कल आशीर्वाद समारोह में भी उन्हें गौरी के साथ स्पॉट किया गया। फंक्शन से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर को सुपरस्टार रजनीकांत का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए देखा गया। इसके अलावा शाहरुख ने सचिन तेंदुलकर से हाथ मिलाया और अमिताभ बच्चन-जया बच्चन के पैर छुए। उनके इस संस्कार ने लोगों का फिर दिल जीत लिया है।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant weddingShahrukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement