whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shahrukh Khan के बाद कौन होगा रोमांस का किंग? करण जौहर के सवाल पर जानें क्या बोले एक्टर?

Shahrukh Khan In IIFA 2024: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ IIFA 2024 के मंच पर करण जौहर ने रैपिड फायर खेला जहां उन्होंने रोमांस के अगले बादशाह को लेकर सवाल पूछा। इस पर एक्टर ने जो जवाब दिया वो आपका दिल छू लेगा।
12:37 PM Sep 29, 2024 IST | Jyoti Singh
shahrukh khan के बाद कौन होगा रोमांस का किंग  करण जौहर के सवाल पर जानें क्या बोले एक्टर
Shahrukh Khan In IIFA 2024.

Shahrukh Khan In IIFA 2024: IIFA 2024 अवॉर्ड्स में इस वक्त बॉलीवुड से टॉलीवुड तक स्टार्स शिरकत कर रहे हैं। ये फंक्शन 27 सितंबर से शुरू हुआ था, जो रविवार रात तक चलने वाला है। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की और ग्रैंड परफॉर्मेंस दी। शाहरुख खान भी आईफा अवॉर्ड में पहुंचे, जहां उन्हें फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेने के बाद शाहरुख खान से करण जौहर ने कुछ सवाल पूछे।

Advertisement

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि फिल्मों से उनके रिटायरमेंट के बाद रोमांस का अगला किंग कौन होगा? इस पर शाहरुख खान ने जो जवाब दिया उससे उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया। वहां मौजूद सेलेब्स भी एक्टर के इस जवाब पर तालियां बजाने से खुद को नहीं रोक सके।

करण जौहर ने खेला रैपिड फायर

बता दें कि IIFA 2024 में करण जौहर अपने शो 'कॉफी विद करण' में सेलेब्स के साथ हमेशा रैपिड फायर राउंड खेलते दिखे हैं। इस सेगमेंट में उनके पूछ सवालों का तुरंत जवाब देना होता है। आईफा अवॉर्ड्स में भी करण जौहर ने अपने इस हुनर को दिखाने का मौका बिल्कुल नहीं छोड़ा। उन्होंने 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेने आए शाहरुख खान से मंच पर रैपिड फायर राउंड खेला। साथ ही उनसे उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ सवाल पूछे।

Advertisement

कौन होगा रोमांस का बादशाह?

इस दौरान करण जौहर ने शाहरुख खान से सवाल किया, 'आपके रिटायर होने के बाद रोमांस का अगला बादशाह कौन होगा?' इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, 'असल में रोमांस भी मेरे साथ रिटायर हो जाएगा।' शाहरुख के इस जवाब ने उनके फैंस का दिल जीत लिया। वहीं अवॉर्ड्स फंक्शन में मौजूद सेलेब्स भी हंसते हुए तालियां बजाने लगे। करण यहीं नहीं रुके और उन्होंने अगला सवाल किंग खान से पूछा, 'आप हमेशा मन्नत में रहते हो, बंगले में रहते हो। क्या आपने कभी अपार्टमेंट में रहने का सोचा है?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD में प्रभास को 'जोकर' कहने पर अरशद वारसी ने बताया सच, कैरेक्टर को बोला था, पर्सन को नहीं...

डांस पर क्या बोले शाहरुख?

करण जौहर के इस सवाल का शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने न में सिर हिलाते हुए कहा, 'हो ही नहीं सकता। क्योंकि मेरे ऊपर कोई हो ही नहीं सकता। मैं एक्टर्स की छत हूं' ये सुनकर सभी चिल्लाने लगे और तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। वहीं जब करण जौहर उनसे पूछते हैं कि आपको लगता है कि आप अच्छे डांसर हैं? इसका जवाब देते हुए शाहरुख कहते हैं, 'मुझे डांस की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि पूरी फिल्म इंडस्ट्री मेरी उंगलियों पर नाचती है।'

करण जौहर की बंद हुई बोलती

करण जौहर के सवालों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता है। वो आगे सवाल करते हैं, 'आपकी अगली फिल्म कौन सी होने वाली है?' इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान कहते हैं, 'मैं अगली फिल्म बायोपिक कर रहा हूं।' इस पर करण पूछते हैं, 'Wow किसकी?' तब शाहरुख कहते हैं, 'खुद की.. जिसका नाम है किंग।' एक्टर का जवाब सुनकर करण तुरंत पूछते हैं कि फिर क्वीन कौन होगा? इसके जवाब में शाहरुख कहते हैं, 'तुझे आना है तो आ जा..' शाहरुख का ये जवाब करण जौहर की बोलती बंद कर देता है।

अगले साल फिल्म होगी रिलीज

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने पिछले साल 2023 में फिल्म 'पठान' से कमबैक किया था। इस फिल्म को YRF प्रोडक्शन के अंडर बनाया गया था। इसके बाद शाहरुख की फिल्म 'जवान' और 'पठान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। एक साल में उनकी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में आने के बाद इस साल 2024 में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब शाहरुख अगले साल 2025 में अपनी फिल्म 'किंग' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म एक गुरु और शिष्य की कहानी को दिखाएगी। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो