होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जब फैन की हरकत पर Shahrukh Khan भी हैरान, किंग खान के घर में घुस किया था ये काम

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए एक बार एक फैन उनके घर में ही घुस गया, लेकिन वो वहां शाहरुख खान से मिलने नहीं गया था। अगर फैन को किंग खान से नहीं मिलना था तो फिर वो क्यों उनके घर गया?
08:44 AM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Shahrukh Khan
Advertisement

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का अपना एक अलग और बड़ा फैनबेस है। किंग खान के फैंस उनके लिए पागल रहते हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब एक्टर अपनी घर की बालकनी में आते हैं, तो लाखों की तादाद में फैंस किंग खान के घर के नीचे खड़े होते हैं। कुछ फैन तो ऐसे भी होते हैं, जो हर हद पार करने के लिए तैयार रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने वाले हैं, जिसे किंग खान ने खुद शेयर किया है।

Advertisement

शाहरुख खान ने खुद शेयर किया किस्सा

दरअसल, एक बार शाहरुख खान ने कैमरे के सामने खुद अपने फैंस की दीवानगी के बारे में बात की थी। किंग खान ने बताया कि बहुत सारे ऐसे फैन होते हैं, जो बहुत अलग लेवल के होते हैं। अगर मैं बताऊं तो आप भरोसा नहीं करेंगे क्योंकि मैं खुद भी हैरान रह गया था। शाहरुख खान ने बताया कि एक बार कोई इंटरव्यू था या बर्थडे था और सब जर्नलिस्ट के साथ बैठे हुए थे। उस वक्त वो फैन भी उनके साथ चुपचाप अंदर आ गया।

क्या करने आया था फैन?

किंग खान ने कहा कि मर्द थे और उन्होंने कपड़े उतारे और फिर हमारे स्वीमिंग पूल में डूबकी लगाई, पूरा नहाए। तोलिया भी लेकर आए थे, खुद को साफ-वाफ किया और कपड़े पहने। इसके बाद जब सिक्योरिटी ने उनसे पूछा कि आप क्या कर रहे हो यहां पर, तो उन्होंने कहा कि कुछ भी नहीं कर रहा हूं। मैं तो बस उस पानी के अंदर नहाने आया था, जिसमें शाहरुख खान नहाते हैं। उस पानी में अब मैं नहा लिया हूं और जा रहा हूं।

Advertisement

शाहरुख भी हैरान

हां, ये थोड़ा मजाकिया था, लेकिन सिक्योरिटी ने पकड़ा हुआ था और मुझे फोन किया कि सर ऐसा-ऐसा है, तो मैंने कहा कि नहीं मैं मिलने आता हूं क्योंकि मुझे लगा कि ये तो बड़ा अजीब-सा फैन है। तो उसने जवाब दिया कि मिलना-विलना नहीं है मुझे, ज्यादा फ्री मत हो मेरे साथ... मैं बस पानी में नहाने आया था, नहा लिया हूं, जा रहा हूं और वो चले गए।

किंग खान के लिए पागल रहते हैं फैन

बता दें कि किंग खान ने इस किस्से को रजत शर्मा के शो में सबको बताया था। शाहरुख खान भी अपने फैन की दीवानगी से हैरान रह जाते हैं। सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ तक हर कोई किंग खान को बहुत प्यार करता है, जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Honey Singh के गायब होने के बाद कौन बना ‘सुपरस्टार’? Yo Yo ने खुद किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Shahrukh Khan
Advertisement
Advertisement