whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जब पैसे-पैसे को मोहताज हुआ Shahrukh khan का हमशक्ल, Salman Khan ने ऐसे की मदद

Salman Khan Help Shahrukh Khan Lookalike: सलमान खान की दिलदारी की चर्चा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैली हुई है। इस बीच शाहरुख खान के हमशक्ल रिजवान खान ने बताया कि किस तरह भाईजान ने उनकी आर्थिक मदद की थी।
02:28 PM Jun 09, 2024 IST | Jyoti Singh
जब पैसे पैसे को मोहताज हुआ shahrukh khan का हमशक्ल  salman khan ने ऐसे की मदद
Salman Khan Help Shahrukh Khan Lookalike

Salman Khan Help Shahrukh Khan Lookalike: चाहे कोई चर्चित चेहरा हो या फिर आम इंसान लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा आगे रहते हैं। राखी सावंत हों या फिर पूजा डडवाल भाईजान ने जरूरतमंदों की हमेशा मदद की है। हालिया उदाहरण देखने को मिला जब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के हमशक्ल की मदद की। आपको बता दें कि इस हमशक्ल का नाम रिजवान खान है, जो एक फेमस सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे जिन्हें देखने के बाद उनमें और शाहरुख खान में अंतर करना काफी मुश्किल होगा। हाल ही में रिजवान खान एक पॉडकास्ट में पहुंचे, जहां उन्होंने सलमान खान की ओर से की गई मदद का किस्सा सुनाया।

कोरोना काल में सलमान खान ने की मदद

रिजवान खान हाल ही में अरहान खान के वेब शो 'डंब बिरयानी' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने बताया कि किस तरह से कोरोना काल में उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत थी और उस वक्त सलमान खान मसीहा बनकर आए और उनकी मदद की। आर्टिस्ट रिजवान ने बताया कि, 'कोरोना काल के दौरान मेरी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी। मुझे पाई-पाई का मोहताज होना पड़ा था। कई बार मुझे अपने घर का सामान तक बेचना पड़ा जिससे एक वक्त के खाने का इंतजाम हो सके।'

यह भी पढ़ें: Malaika Arora ने लिखी क्रिप्टिक पोस्ट, Arjun Kapoor से ब्रेकअप का दर्द छलका!

सेलिब्रिटी हमशक्ल यूनियन को दिया राशन

रिजवान सिंह ने आगे बताया, 'कोरोना का समय हमारे लिए बहुत मुश्किल भरा रहा। मेरी पत्नी प्रेग्नेंट थी और मेरे पास कोई नौकरी या काम नहीं था, जिससे पैसे कमा सकूं।' उन्होंने कहा, 'मैं सेलिब्रिटी हमशक्ल की यूनियन से जुड़ा हुआ हूं। सलमान खान ने उस वक्त हमारी मदद की जिम्मेदारी उठाई और यूनियन के सभी सदस्यों के लिए राशन का इंतजाम किया। साथ ही सभी को 2,500 रुपये भी देने का काम किया जिससे हमारा खर्चा पानी चल सके।'

कई फिल्मों का रह चुके हैं हिस्सा

शाहरुख खान के हमशक्ल ने आगे कहा, 'मैं सलमान खान का धन्यवाद कहना चाहता हूं कि उन्होंने उस मुश्किल वक्त में मेरी मदद की। आज उन्हीं का आशीर्वाद है कि मेरे पास 2 BHK का अपार्टमेंट है। जिन चीजों को मैंने कोरोना काल में बेचा था, अब मैं उन्हें वापस ला चुका हूं।' गौरतलब है कि रिजवान खान 'मोहब्बतें' और 'चक दे इंडिया' और कई ऐड का हिस्सा रह चुके हैं, जब उन्होंने शाहरुख खान की बॉडी डबल का रोल प्ले किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो