whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खराब तबीयत, उतरा चेहरा... फिर भी नहीं तोड़ा फैन का दिल, Shahrukh Khan की जिंदादिली का वीडियो वायरल

Shahrukh Khan Viral Video, IPL 2024: शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि इस वीडियो में एक्टर तबीयत खराब होने के बाद भी अपने फैन से मिले।
12:40 PM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
खराब तबीयत  उतरा चेहरा    फिर भी नहीं तोड़ा फैन का दिल  shahrukh khan की जिंदादिली का वीडियो वायरल
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan Viral Video, IPL 2024: शाहरुख खान की तबीयत जबसे खराब हुई है। हर कोई उनके बारे में ही बात कर रहा है। साथ ही सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। फिलहाल एक्टर ठीक हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हाल ही में अभिनेत्री जूही चावला ने शाहरुख का हेल्छ अपडेट दिया था, जिसके अनुसार किंग अभी पहले से बेहतर हैं। इस बीच अब शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देखकर हर कोई शाहरुख की तारीफ कर रहा है।

किंग खान का वीडियो वायरल

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो प्लेऑफ मैच के तुरंत बाद का है। इस वीडियो में किंग खान अपने एक फैन से मिलते नजर आ रहे हैं। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्लेऑफ मैच के बाद एक दिव्यांग फैन एक्टर ने मिलने के लिए आया। इस दौरान एक्टर की तबीयत खराब थी और इसके बावजूद उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठे फैन से बात की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाया।

यूजर्स ने की शाहरुख की तारीफ

जी हां, खराब हालत में भी शाहरुख ने जिंदादिली दिखाई और उन्होंने अपने फैन को निराश नहीं किया। अब शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहा है। साथ ही शाहरुख को लेकर लोगों का कहना है कि एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख के इस वीडियो पर जमकर चर्चा कर रहे हैं। साथ ही लोग एक्टर के जल्दी ठीक होने की भी दुआ कर रहे हैं।

जूही चावला ने लिया एक्टर का हाल

बता दें कि बीते दिन यानी 22 मई को हिट्स्ट्रोक और नीमोनिया के असर के कारण एक्टर को डी. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता लगा तो सब परेशान हो गए। एक्टर के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद उनसे मिलने के लिए जूही चावला भी हॉस्पिटल पहुंची। साथ ही किंग खान की पत्नी भी अपने पति के पास गई। इस दौरान शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान और पत्नी दोनों ही मौजूद हैं।

जल्दी ही टीम को चियर करेंगे शाहरुख खान

हालांकि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि एक्टर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन इसको लेकर अभी तक हॉस्पिटल ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन जबसे फैंस ने ये खबर सुनी है, तो लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर छा गई। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि किंग जल्दी ही वापस आएंगे और अपनी टीम को फिर से चियर करेंगे।

यह भी पढ़ें- क्या एक्टिंग छोड़ देंगी Tejasswi Prakash? TV से लिया ब्रेक, एक्ट्रेस बोलीं- I want to explore…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो