whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shahrukh Khan को एयरपोर्ट पर देखते ही बेकाबू हुए फैंस, भीड़ में फंसे एक्टर का वीडियो वायरल

Shahrukh Khan Viral Video: एक्टर शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर भीड़ के बीच में बुरी तरह से फंस गए।
11:42 AM Sep 26, 2024 IST | Jyoti Singh
shahrukh khan को एयरपोर्ट पर देखते ही बेकाबू हुए फैंस  भीड़ में फंसे एक्टर का वीडियो वायरल
Shahrukh Khan.

Shahrukh Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के फैंस की दुनियाभर में कोई कमी नहीं है। उनकी एक झलक को पाने के लिए फैंस कितने उतावले रहते हैं, इसका उदाहरण कई बार उनके जन्मदिन पर देखने को मिल चुका है, जब फैंस उनकी झलक पाने के लिए मन्नत के बाहर खड़े रहते हैं। इस बीच शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

इस वीडियो में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। एक्टर को एयरपोर्ट पर देखते ही फैंस इस कदर बेकाबू हो गए कि उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। भारी भीड़ के बीच फंसे शाहरुख खान का एयरपोर्ट के अंदर तक जाना भी मुश्किल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सेलिब्रिटी इंस्टा पेज विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बताया जाता है कि एक्टर आईफा 2024 में हिस्सा लेने के लिए दुबई रवाना होने वाले थे। दरअसल, आईफा अवॉर्ड्स 2024 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। इससे पहले शाहरुख खान दुबई रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Indigo की फ्लाइट कैंसल होने पर भड़कीं दिव्या दत्ता, एयरपोर्ट के एक्सपीरियंस पर लिखी पोस्ट

Advertisement

भीड़ के बीच बुरी तरह से फंसे शाहरुख

बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान ने अपनी पहचान को छिपाने के लिए सिर पर कैप लगाई हुई थी। उन्होंने बेहद ही सिंपल लुक को कैरी किया हुआ था लेकिन फैंस तो फैंस ही हैं। उन्होंने शाहरुख को देखकर उन्हें पहचानने के लिए एक सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाया। जैसे ही फैंस ने शाहरुख को देखा तो उनसे मिलने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। आलम ये हुआ कि एक्टर भीड़ के बीच में बुरी तरह से फंस गए। उनका एयरपोर्ट के अंदर तक जाना भी मुश्किल हो गया।

शाहरुख खान को बेकाबू भीड़ के बीच में फंसा हुआ देखकर सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को हटाने की कोशिश की। इसके बाद मुश्किल से एक्टर को एयरपोर्ट के अंदर दाखिल कराया जा सका। शाहरुख का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के आए रिएक्शन

वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'इसलिए प्राइवेट जेट से सफर करना जरूरी हो जाता है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शाहरुख खान से मिलने के लिए कुछ लोग दुबई से आए थे। ये लोग पागल नहीं हैं, बस उनका प्यार है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये लोग भाव नहीं देते फिर क्यों एनर्जी बर्बाद करना।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कम से कम स्टार्स को जाने के लिए स्पेस देना चाहिए।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो