whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अपनी इस फिल्म को बेहद पसंद करते हैं Shahrukh Khan, पोस्ट कर बोले- मैं इसे देखता हूं...

Shahrukh Khan on 30 Years Of Kabhi Haan Kabhi Naa: अपनी इस फिल्म को बेहद पसंद करते हैं शाहरुख खान। एक्टर ने पोस्ट कर लिखी दिल की बात। साथ ही बताया कि इस फिल्म से उन्हें बेहद लगाव भी है।
08:19 AM Feb 26, 2024 IST | Nancy Tomar
अपनी इस फिल्म को बेहद पसंद करते हैं shahrukh khan  पोस्ट कर बोले  मैं इसे देखता हूं
Shahrukh Khan, image credit- Instagram

Shahrukh Khan on 30 Years Of Kabhi Haan Kabhi Naa: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'कभी हां कभी ना' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही बादशाह ने इस फिल्म को लेकर अपने दिल की बात भी शेयर की। आइए जानते हैं कि शाहरुख खान ने अपने पोस्ट में क्या लिखा है?

'कभी हां कभी ना' के 30 साल पूरे

दरअसल, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म 'कभी हां कभी ना' के 30 साल पूरे होने पर इसका जश्न मनाया। पोस्ट करते हुए इसमें लिखा गया कि भले ही 30 साल बीत गए हो, लेकिन आज भी फिल्म 'कभी हां कभी ना' को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और आज भी इसे याद किया जाता है। हालांकि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि इस फिल्म को हम कब देख रहे हैं। अक्सर इस फिल्म को देखना बेहद पसंद किया जाता है।#30YearsOfKabhiHaanKabhiNaa, साथ ही फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

शाहरुख खान ने लिखा खास पोस्ट

इस पोस्ट के जवाब में शाहरुख खान ने भी पोस्ट किया और लिखा कि मुझे ऐसा लगता है कि ये फिल्म मेरे द्वारा की गई सबसे प्यारी फिल्म है। इस फिल्म में प्यार और सुख दोनों है। मैं इसे देखता हूं और जितने भी लोग इस फिल्म में थे, सबको याद करता हूं। इस फिल्म से मैं अपने दोस्त और शिक्षक कुंदन शाह को बहुत ज्यादा याद करता हूं। शाहरुख ने आगे लिखा कि इसी के साथ फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को थैंक्स और सभी को ढेर सारा प्यार।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

'कभी हां कभी ना' की स्टारकास्ट

बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। लोगों में आज भी इस फिल्म का उतना ही क्रेज बना हुआ है, जितना पहले था। बताते चलें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नसीरुद्दीन शाह, दीपक तिजोरी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सतीश शाह, आशुतोष गोवारिकर और जूही चावला सहित कई अन्य कलाकार शामिल थे, जिन्होंने बेहद शानदार काम किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बीते साल शाहरुख खान ने दी तीन हिट फिल्में

वहीं, अगर शाहरुख खान की बात करें तो किंग खान ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। शाहरुख ने पिछले साल तीन हिट फिल्में दी है। साल 2023 की शुरुआत में फिल्म पठान, फिर जवान और फिर डंकी ने टिकट खिड़की पर जमकर नोट छापे। किंग खान ने बीते साल कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। फैंस को भी शाहरुख की तीनों ही फिल्में बेहद पसंद आई है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर ने 49 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया, Kenneth Mitchell के निधन से मायूस हुई इंडस्ट्री

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो