खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फिर Deepfake के शिकार हुए बॉलीवुड सेलेब्स, शाहरुख से लेकर अक्षय तक का AI वीडियो वायरल

BollyWood Celebs Funny AI Video Viral: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों का एक AI वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बी-टाउन के स्टार्स को बच्चा बना हुआ दिखाया गया है। इंटरनेट पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। क्या आपने देखा बी-टाउन सेलेब्स का ये नया डीपफेक वीडियो?
07:30 AM Feb 20, 2024 IST | Nancy Tomar
BollyWood Celebs Funny AI Video Viral, Image Credit- News24
Advertisement

BollyWood Celebs Funny AI Video Viral: आज के टाइम पर सब कुछ इतना आधुनिक हो गया है कि आप मिनटों में घर बैठे कुछ भी कर सकते हैं। बढ़ते तकनीकी दौर में आजकल AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी दबदबा बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ टाइम पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स के डीपफेक वीडियो सामने आए, जिसको लेकर हर किसी ने अपना-अपना रिएक्शन शेयर किया। इस बीच अब फिर से बी-टाउन के कई स्टार्स का AI लुक सामने आया है, जिसमें वो बच्चे बने नजर आ रहे हैं।

Advertisement

AI Video viral

बॉलीवुड सितारों का AI लुक

हाल ही में Zoom ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड सितारों का AI लुक शेयर किया है, जिसमें वो छोटे बच्चे बने दिख रहे हैं। इस पोस्ट में जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार बच्चे बने दिख रहे हैं। वहीं, अब ये वीडियो इंटरनेट खूब वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो में नजर आ रहा सेलेब्स का लुक बेहद फनी है, जिसमें वो अलग-अलग तरह से परफॉर्म कर रहे हैं। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

AI Video

यूजर्स दे रहे ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि जिसने भी ये किया है, उसे अवॉर्ड देना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि Sapota sapota क्या होता है? तीसरे यूजर ने लिखा कि अब ये किसने किया। एक चौथे यूजर ने लिखा कि ये बहुत फनी है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कार्तिक बहुत क्यूट लग रहे हैं। ओक और यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ये नुकसानदायक है बल्कि ये तो फनी वीडियो है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना का एआई-जनरेटेड वीडियो आया था सामने

बता दें कि बीते साल नवंबर में एक वीडियो सामने आया था, जो साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का था। ये एक्ट्रेस का डीपफेक वीडियो था, जो एआई-जनरेटेड था। इस वीडियो में छेड़छाड़ करके इसमें बदलाव किए गए और किसी और की जगह रश्मिका जैसी दिखने वाली एक लड़की को दिखाया गया, जिसमें वो लिफ्ट में एंट्री करती नजर आई। हालांकि वो रियल में रश्मिका नहीं थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया था। हर किसी ने इसे गलत बताया और जिसने भी ये किया उस पर कार्रवाई की मांग की। कुछ टाइम बाद इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिस पर खुद रश्मिका ने पुलिस को थैंक्स भी किया था।

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म! एक साथ नजर आने वाले हैं Tiger-Pathaan, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

Advertisement
Tags :
AI Video viralAkshay Kumarkartik aaryanRanbir KapoorSalman KhanShahrukh Khanspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement