whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सलमान खान पर गया है शाहरुख का छोटा बेटा अबराम? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Shahrukh Khan Son Abram: शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ अक्सर इवेंट्स में स्पॉट किए जाते हैं। एक्टर को अपने बेटे के बारे में बात करते हुए भी देखा गया है। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर ने अबराम के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया है।
01:16 PM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
सलमान खान पर गया है शाहरुख का छोटा बेटा अबराम  एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
Shahrukh Khan Son Abram

Advertisement

Shahrukh Khan Son Abram: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अक्सर अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए देखा जाता है। शाहरुख खान को इवेंट्स में उनके पूरे परिवार के साथ स्पॉट भी किया जाता है। शाहरुख खान कहीं भी अपने परिवार के साथ जाते हैं वो अपने छोटे बेटे अबराम का हाथ नहीं छोड़ते हैं। अबराम की उनके पापा शाहरुख खान के साथ अलग ही बॉन्डिंग नजर आती है। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर ने अबराम के बारे में चौकाने वाली बात बोली है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगें। दरअसल, शाहरुख खान ने बताया है कि उनका बेटा अबराम बहुत क्यूट है और वो सलमान खान पर गया है। अबराम किन मायनों में सलमान खान पर गया है आइए आपको बताते हैं।

शाहरुख खान ने अबराम पर किया खुलासा

शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे अबराम खान को सलमान खान की तरह बताया है। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है जिसे शाहरुख खान ने ही होस्ट किया था। इस वीडियो में शाहरुख खान वहां मौजूद ऑडियंस से बात करते हैं। इसी दौरान शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के बारे में बताते हैं, "मेरा जो पांच साल वाला है वो सलमान खान पर गया है। वो ऐसे पहले बोलता है आई लव यू पापा, आई लव यू मामा। इसके बाद जितनी लड़कियां हैं उनको बोलता है आई लव यू टू, आई लव यू टू"

Advertisement

जोरों से हंसने लगे थे सलमान खान

शाहरुख खान ने जैसे ही अबराम को सलमान के जैसा बताया वैसे ही वहां मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे। इस दौरान सलमान खान और रानी मुखर्जी भी वहां मौजूद थीं। ये वीडियो 6 साल पुराना है जब अबराम 5 साल के थे। आज के समय में अबराम की 11 साल के हो चुके हैं। अबराम का जन्म 24 मई 2013 को हुआ था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और जया के शादी का 51 साल पुराना कार्ड वायरल, ऐसा क्या था खास, जो अब हुआ रिवील?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान परिवार

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने 25 अक्टूबर 1991 को गौरी खान से शादी की थी। कपल तीन बच्चों के पैरेट्स हैं आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान। शाहरुख खान और गौरी खान को आइडियल कपल में से एक माना जाता है।

यह भी पढ़ें:  मां बनने के बाद पहली बार कब और कहां दिखेगी दीपिका की झलक? 2000 लोगों के बीच क्यों आएंगी एक्ट्रेस?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो