खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हो जाएं सावधान! आ रहा है 'शैतान'... इंसान ही नहीं 'काले जादू' के आगे कोई नहीं टिक पाएगा

Shaitaan Trailer Release: अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो बेहद दमदार है। इस ट्रेलर में काली शक्तियों को दिखाया गया है कि कैसे वो एक मासूम को अपने वश में कर लेती है।
02:13 PM Feb 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Shaitaan Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शैतान' को लेकर सुर्खियों में है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने फैंस को बड़ी ट्रीट देते हुए अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है, जो बेहद शानदार है। रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया और चर्चा का विषय भी बन गया।

Advertisement

अजय देवगन ने भी किया पोस्ट

जियो स्टूडियोज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर में हॉरर का इतना शानदार तड़का है कि कोई भी इसे देखकर डर जाएगा। अजय देवगन ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्टर ने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि Hell comes home with #Shaitaan। इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

कैसा है ट्रेलर?

'शैतान' के ट्रेलर की बात करें तो इसमें 'काला जादू' दिखाया गया है। कैसे शैतानी शक्तियां एक परिवार पर हावी हो जाती है। ट्रेलर में अजय देवगन इस बुरी शक्तियों से अपनी फैमिली को बचाने की कोशिश करते हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अजय देवगन के घर में एक शैतान जबरदस्ती आ जाता है और उनकी बेटी को अपने वश में कर लेता है। इसके बाद वो उसे अपने इशारों पर नचाता है।

Advertisement

लोगों को बेसब्री से इंतजार

फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है और अभी से इस फिल्म के लिए बज बनना शुरू हो गया है। लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट नजर आ रही है। बता दें कि ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में है और अपनी बेटी को शैतानी ताकतों से आजाद करने के लिए लड़ाई लड़ते हैं।

अजय का वर्कफ्रंट

इसके अलावा अगर अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान, फिल्म 'सिंघम अगेन', फिल्म 'औरों में कहां दम था', 'रेड 2' और 'साढ़े साती' जैसी फिल्में पाइपलाइन में है। फैंस को अजय की इन फिल्मों के रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि अजय अपनी किस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement