whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shakira के साथ स्टेज पर शर्मनाक हरकत, हुआ कुछ ऐसा स्टेज छोड़कर भागी सिंगर

Shakira Leaves Stage After FANS Misbehave: मशहूर कोलंबियन सिंगर शकीरा के साथ स्टेज पर हद से ज्यादा बेहूदगी की गई। स्टेज पर एक इवेंट के दौरान ये सब हुआ और शकीरा को स्टेज छोड़कर जाना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
02:32 PM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
shakira के साथ स्टेज पर शर्मनाक हरकत  हुआ कुछ ऐसा स्टेज छोड़कर भागी सिंगर
Shakira

Shakira Leaves Stage After FANS Misbehave: मशहूर कोलंबियन सिंगर शकीरा के गानों की दुनिया दिवानी है। शकीरा का बड़ा फैनबेस है और उनकी पॉपुलैरिटी दूर-दूर तक फैली हुई है। हालांकि यहां बात शकीरा की पापुलैरिटी की नहीं बल्कि उनके संग हुई बेहूदगी की है। आपने अक्सर सुना होगा कि किसी सिंगर के साथ साथ स्टेज पर बदसलूकी की गई। किसी के ऊपर जूता फेंकने, तो किसी के ऊपर बोतल फेंकने तक के मामले सामने आए हैं। हालांकि शकीरा के साथ तो हद ही हो गई और सिंगर को स्टेज तक छोड़कर जाना पड़ा।

Advertisement

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर शकीरा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा कि शकीरा स्टेज पर डांस कर रही हैं और बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए फैन को कुछ गलत नहीं करने के लिए मना कर रही हैं, लेकिन इस दौरान शकीरा के पीछे से कुछ लड़कियां फैन भी उन्हें परेशान करती नजर आईं। शकीरा बार-बार लोगों को ऐसा करने के लिए मना करती हैं, लेकिन फैन नहीं रुकते और मजबूरन शकीरा को स्टेज छोड़कर जाना पड़ता है।

Advertisement

यूजर्स को भी लगा बुरा

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शकीरा स्टेज पर हैं और वहां मौजूद फैंस उनकी ड्रेस के नीचे से उनका वीडियो लेने की कोशिश कर रहे हैं। शकीरा के मना करने के बाद भी जब वो लोग नहीं मानते तो वो परेशान होकर वहां से चली जाती है। इस वीडियो पर अब यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये तो हद हो गई। दूसरे यूजर ने कहा कि बस यही सब करना होता है। एक और यूजर ने लिखा कि लोग ये सब करके क्या पाना चाहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि अब इससे ज्यादा और क्या देखना रह गया है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

करण औजला संग हुई थी घटना

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले मशहूर सिंगर करण औजला पर भी लंदन में इसी तरह की घटना देखने को मिली थी। जी हां, करण पर भी किसी ने परफॉर्मेंस के दौरान सफेद जूता फेंककर मारा था, जिसके बाद करण बेहद गुस्सा हो गए थे। साथ ही उन्होंने कहा भी था कि अगर इतनी हिम्मत है, तो सामने आओ। ऐसा पहली या दूसरी बार नहीं हुआ है कि जब किसी कलाकार पर इस तरह से स्टेज पर बेहूदगी की गई है। अक्सर इस तरह की घटनाएं देखने को मिलती रहती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- क्या ‘Sex Tape’ की कॉपी है ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’? बवाल पर बोले मूवी डायरेक्टर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो