whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में चार चांद लगाएगी Shakira, जानें फीस के मामले में Rihanna से आगे या पीछे?

Anant Ambani and Radhika Merchant 2nd pre-wedding:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट के दूसरे प्री-वेडिंग को लेकर बज बना हुआ है। हर कोई इस ग्रैंड इवेंट के बारे में चर्चा करता नजर आता है। इतना ही नहीं बल्कि लोगों को अनंत-राधिका की शादी का भी बेसब्री से इंतजार है।
09:59 AM May 31, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika की प्री वेडिंग में चार चांद लगाएगी shakira  जानें फीस के मामले में rihanna से आगे या पीछे
Anant Ambani, Radhika Merchant

Anant Ambani and Radhika Merchant 2nd pre-wedding: इन दिनों हर कोई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग को लेकर चर्चा कर रहा है। अब भई अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग में इतना कुछ हुआ कि हर तरफ उसकी ही चर्चा हुई। ऐसे में अब दूसरे प्री-वेडिंग में कुछ खास होना तो बनता है ना, तो आपको बता देते हैं कि अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में मशहूर एक कोलंबियन सिंगर शकीरा अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। जी हां, इस बार अंबानी फैमिली के इस ग्रैंड इवेंट में शकीरा अपना जादू चलाएगी। ऐसे में अब लोगों के मन में सवाल है कि क्या शकीरा ने इसके लिए कितनी फीस चार्ज की है और क्या उनकी फीस रिहाना से ज्यादा है या कम? तो आइए आपको बताते हैं...

दूसरे प्री-वेडिंग में शकीरा का जलवा

ये तो सभी को पता है कि अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग क्रूज पर चल रहा है। ऐसे में इस ग्रैंड इवेंट में चार चांद लगाने के लिए शकीरा को भी बुलाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए शकीरा ने 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो रिहाना के मुकाबले आधा भी नहीं हैं। जी हां, आपको बता देते हैं कि अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग में रिहाना ने 70 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

बेहद खास है ये इवेंट

बता दें कि पहली बार की तरह ही इस बार भी अंबानी फैमिली के ग्रैंड इवेंट में ना सिर्फ देश बल्कि विदेश से भी मेहमानों ने शिरकत की है। दूसरा प्री-वेडिंग भी बेहद खास है और इसमें 800 लोगों ने शिरकत की है। इस बार एक लग्जरी क्रूज पर ये इवेंट आयोजित हो रहा है। तमाम सुविधाओं से लैस इस क्रूज शिप पर मेहमानों की आव-भगत के लिए खास इंतजाम किए गए हैं।

4380 किमी की यात्रा

हाल ही में इस क्रूज शिप का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि ये इवेंट बेहद ग्रैंड होने वाला है और इसमें बहुत सारी लग्जरी चीजें हैं। समुद्र के बीचों-बीच तैरने वाला ये क्रूज शिप 2365 नॉटिकल माइल्स (4380 किमी) की यात्रा करेगा। इटली के सिटी पोर्ट से चलकर सदर्न फ्रांस में ये शिप रुकेगा।

शादी भी होगी बेहद खास

ना सिर्फ प्री-वेडिंग बल्कि अनंत-राधिका की शादी को लेकर भी अभी से बज बना हुआ है। हर कोई इस ग्रैंड वेडिंग के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। देखने वाली बात होगी कि अंबानी फैमिली की इस शादी में क्या-क्या खास होने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर ने स्टेज पर एक्ट्रेस को दिया धक्का, अब अभिनेत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो