खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shalin Bhanot हुए हादसे का शिकार, बिगड़ गया एक्टर का चेहरा, वीडियो वायरल

Shalin Bhanot Injured: टीवी एक्टर शालीन भनोट का एक शॉकिंग वीडियो सामने आया है। एक्टर को खतरनाक चोट लगी है। 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर शालीन भनोट की क्या हालत हो गई है, ये देखने के बाद आप भी सहम जाएंगे। शालीन भनोट वीडियो में बुरे हाल में दिखाई दे रहे हैं।
03:46 PM Jun 12, 2024 IST | Ishika Jain
Shalin Bhanot Injured
Advertisement

Shalin Bhanot Injured: टीवी के हैंडसम हंक शालीन भनोट (Shalin Bhanot) बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद अब रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर विदेश में हैं और जमकर स्टंट कर रहे हैं। इसी बीच अब शालीन भनोट को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्टर के साथ एक भयानक हादसा हो गया है। इस हादसे के बाद शालीन की हालत ऐसी हो गई है कि उन्हें देखकर फैंस भी घबरा जाएंगे।

Advertisement

शालीन भनोट हुए घायल

एक्सीडेंट के बाद शालीन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर का बिगड़ा हुआ चेहरा देखा जा सकता है। इसके अलावा उनके शरीर पर भी कई चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे रोहित शेट्टी के शो में शालीन के साथ कुछ भयानक हुआ है। शायद स्टंट करते हुए ही उन्हें इतनी चोट आ गई है कि एक्टर का चेहरा सूज गया है। वीडियो में एक्टर का लेफ्ट साइड दिखाया गया है। उनका लेफ्ट साइड फेस काफी सूजा हुआ है।

सूज गया एक्टर का चेहरा

शालीन भनोट का फेस इस वीडियो में टेढ़ा दिख रहा है। उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इस वक्त कितने दर्द में होंगे। हालांकि, उनकी ये हालत कैसे हुई? वो कौन-सा स्टंट कर रहे थे? अभी तक उसका खुलासा नहीं हुआ है। किसी चीज से उनका मुंह टकराया या फिर किसी जानवर या कीड़े ने उनका ये हाल कर दिया? अभी ये भी पता नहीं चल सका है। लेकिन शालीन भनोट के शरीर पर इतने सारे निशान देखकर उनके चाहने वालों को टेंशन जरूर हो गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: डिप्टी CM Pawan Kalyan की तीन पत्‍नि‍यां, पहली ने केस क‍िया, दूसरी एक्‍टर और तीसरी रश‍ियन

स्टंट करना पड़ा महंगा

हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि शालीन को मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। एक्टर की सेहत को लेकर कोई लापरवाही नहीं की गई है। वहीं, ये वीडियो खुद शालीन ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को कहा है कि 'आपके लिए कुछ भी।' अब ये वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि शालीन भनोट शो जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपना बेस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब जब ये शो टेलीकास्ट होगा तो पता चलेगा कि शालीन ने कितना अच्छा परफॉर्मेंस दिया है।

Advertisement
Tags :
Khatron ke khiladi 14Shalin Bhanot
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement