खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Madhuri Dixit से मिलने के लिए बेकरार हैं ये एक्टर? सबके सामने कहा- मैं बेहोश ना...

Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 में नजर आए शालीन भनोट अब बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित के टूर को होस्ट करने वाले हैं। जी हां, शालीन इस टूर को होस्ट करने के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जो लोगों का दिल छू गया।
05:26 PM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Shalin Bhanot, Madhuri Dixit
Advertisement

Shalin Bhanot: शायद ही कभी ऐसा होता होगा कि पैप्स के कैमरे की नजर किसी स्टार पर ना पड़े। जी हां, हाल ही में पैपराजी के कैमरे में शालीन भनोट कैद हुए। दरअसल, पैप्स ने शालीन को एयरपोर्ट पर देखा और अपना कैमरा उनकी तरफ घुमा दिया। बता दें कि शालीन भनोट अमेरिका जा रहे हैं। शालीन के वहां जाने की वजह भी बेहद खास है। दरअसल, वो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के यूएस टूर कॉन्सर्ट को होस्ट करने वाले हैं।

Advertisement

शालीन ने दिया जवाब

एयरपोर्ट पर पैप्स ने शालीन (Shalin Bhanot) से सवाल किया कि आप कहां जा रहे हैं, तो शालीन ने कहा कि मैं यूएस जा रहा हूं, माधूरी मैम का टूर है। इसके आगे शालीन ने कहा कि मैं अपनी धड़कने बचाकर रख रहा हूं। माधुरी मैम से मिलने वाला हूं और बहुत एक्साइटेड हूं। मैं माधुरी मैम का शो होस्ट करने वाला हूं और इसके लिए मुझे एक अलग ही एक्साइटमेंट फील हो रही है। भगवान करें कि शो बहुत अच्छा जाए और माधुरी मैम को देखकर मैं बेहोश ना हो जाऊं। बस यही उम्मीद है। इसके बाद शालीन आगे बढ़ जाते हैं।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं, अब शालीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने शालीन के इस वीडियो पर लिखा कि ऑल द बेस्ट। दूसरे यूजर ने कहा कि आपको बहुत बधाई, अच्छे सो शो को होस्ट करना। तीसरे यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि आप अच्छे से एंजॉय करना। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

8 अगस्त से 11 अगस्त अमेरिका टूर पर रहेंगी माधुरी

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit USA Tour) इन दिनों अपने टूर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि माधुरी 8 अगस्त से 11 अगस्त 2024 तक अपना यूएसए टूर करेंगी, जिसका टाइटल कथित तौर पर द फॉरएवर क्वीन ऑफ बॉलीवुड- माधुरी दीक्षित है। बता दें कि अभिनेत्री का ये टूर न्यूयॉर्क, डलास, न्यू जर्सी और अटलांटा में होने वाला है। गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित का फैनबेस आज भी बेहद बड़ा है और लोगों में एक्ट्रेस को लेकर आज भी वैसा ही क्रेज रहता है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: रणवीर शौरी से अविका गौर तक, Salman Khan के शो में आ सकते हैं ये सितारे

Open in App
Advertisement
Tags :
madhuri DixitShalin Bhanot
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement