खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maharaj के साथ इंटीमेट सीन पर 'किशोरी' ने किया रिएक्ट, बोलीं- मैंने कुछ गलत नहीं किया

Shalini Pandey Break Silence on Maharaj Charan Sewa Scene: शालिनी पांडे ने फिल्म 'महाराज' में 'चरण सेवा' वाले सीन पर रिएक्ट किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है।
03:56 PM Jun 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Maharaj
Advertisement

Shalini Pandey Break Silence on Maharaj Charan Sewa Scene: हाल ही में आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' रिलीज हुई है। हालांकि फिल्म को पहले 14 जून को रिलीज किया जाना था, लेकिन गुजरात हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी। इसके बाद इस फिल्म को 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया। फिल्म दर्शकों को पसंद आई और इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Advertisement

14 साल बड़े अभिनेता संग इंटीमेट सीन देने पर बोलीं शालिनी पांडे

इस फिल्म में जुनैद खान, शालिनी पांडे, जयदीप अहलावत और शरवरी वाघ जैसे कलाकार नजर आए हैं। फिल्म में हर किसी ने बेहद कमाल का काम किया है। हर कोई फिल्म की कास्ट की खूब तारीफ कर रहा है। इस बीच अब शालिनी पांडे ने अपने से 14 साल बड़े अभिनेता जयदीप अहलावत संग इंटीमेट सीन देने पर बात की है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शालिनी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस सीन को देने के बाद मैं कुछ परेशान हो गई थी।

मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया- शालिनी

उस दिन जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई, तो मैंने टीम से भी कहा कि मैं थोड़ी देर अकेले रहना चाहती हूं। इस सीन को देने के बाद उन्हें घबराहट महसूस हुई थी। इसके आगे उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी पढ़ी थी, तो उन्हें लगा थी कि ये रोल कितना बेवकूफी भरा है, लेकिन बाद में उन्हें लगा कि ये सब जो महाराज के साथ होगा ये ठीक है। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया। हालांकि इस दौरान मेकर्स भी मेरी हालत को समझ रहे थे कि मैं क्या महसूस कर रही हूं।

Advertisement

क्या था 'चरण सेवा' सीन?

इस सीन की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे प्रथा के नाम पर महाराज लड़कियों का फायदा उठाते हैं और लड़कियों के साथ इंटरकोर्स करते हैं। ये रिवाज सालों से चल रहा होता है, जहां पर घर के लोग खुद अपने घर की महिलाओं को इस प्रथा के लिए भेजते हैं। हालांकि जब किशोरी (शालिनी पांडे) के साथ ये सब होता है और जब उसको एहसास होता है कि ये सब गलत है, तो वो अपनी जान दे देती हैं। किशोरी, करसनदास की मंगेतर होती है... ऐसे में जब वो अपनी जान दे देती हैं, तो करसन को बहुत गुस्सा आता है और वो फैसला कर लेते हैं कि अब दुनिया के सामने को महाराज की सच्चाई लाकर रहेंगे। हालांकि इसके लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ती हैं, लेकिन वो पीछे नहीं हटते हैं और दुनिया को सच्चाई दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे निकली साउथ की ये एक्ट्रेस, जिन्होंने PM Modi को दिया शादी का न्यौता

Advertisement
Tags :
charan sewaJunaid KhanMaharajShalini Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement