खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैडम चिल अभी डेब्यू बाकी है...', सिक्योरिटी से लड़ते हुए वीडियो वायरल, जमकर ट्रोल हुईं Shanaya Kapoor

Shanaya Kapoor Viral Video: शनाया कपूर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। शनाया ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद वो सभी के निशाने पर आ गईं।
06:12 PM Jul 15, 2024 IST | Ishika Jain
Shanaya Kapoor Viral Video
Advertisement

Shanaya Kapoor Viral Video: शनाया कपूर हाल भी में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर काफी लाइमलाइट में रही हैं। संजय कपूर की बेटी देश की सबसे बड़ी शादी के हर फंक्शन में ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दीं और उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं, अब इंटरनेट पर शनाया कपूर का एक नया वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वो अपनी खूबसूरती या कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से ही चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, अब शनाया का अंबानी वेडिंग में लड़ते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सिक्योरिटी संग शनाया का पंगा 

सिक्योरिटी के साथ शनाया कपूर उलझते हुए नजर आ रही हैं और उन्हें एटीट्यूड दे रही हैं। वायरल वीडियो में शनाया कपूर इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। वो व्हाइट कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, वो इस वक्त काफी गुस्से में लग रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़क गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि शनाया सिक्योरिटी पर उनका बैग चेक करने के लिए गुस्सा हो रही हैं।

वीडियो हो गया वायरल

हालांकि, इस वीडियो का सच क्या है वो अभी तक सामने नहीं आया है। शनाया कपूर को फिर भी सोशल मीडिया पर बातें सुनाई जा रही हैं। लोग अब उन्हें लेकर क्या-क्या कह रहे हैं चलिए देखते हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को देख मजेदार कमेंट किया, 'अरे भैया 2-4 गुलाब जामुन रख लिए तो इसमें प्रॉब्लम क्या है?' एक बोला, 'शनाया कपूर - 0% फिल्म, 100% एटीट्यूड।' एक फनी कमेंट आया, 'शनाया: बैग में कुछ सलमान: मिला क्या?' एक ट्रोलर बोला, 'बहन तेरा तो करियर भी नहीं है। तुम्हें शुक्रगुजार होना चाहिए कि कम से कम ये मेहनती सुरक्षाकर्मी तुम पर ध्यान तो दे रहे हैं।'

Shanaya going off
byu/Jealous_Summer_4867 inBollyBlindsNGossip

Advertisement

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में फंसा मशहूर एक्ट्रेस का भाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमकर ट्रोल हो रहीं शनाया

एक शख्स ने लिखा, 'मैडम, आप अंबानी की औलाद नहीं हैं, इसलिए आपके लिए नियम अलग होंगे!' कोई बोला, 'फिल्म बेचारी की 3 साल से आ नहीं रही है और कल अनन्या, सारा अटेंशन ले गईं। अनन्या को अटेंशन भी मिल रहा है और फिल्म भी। सुहाना हमेशा की तरह शाहरुख की बेटी हैं तो उनका फ्यूचर सेट है। देखा ना कल पूरे टाइम लाइमलाइट में आने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कुछ नहीं मिला। तो किसी ने कहा, 'लोगों के साथ इसी तरह व्यवहार करते रहो और देखो कि जब तुम डेब्यू करोगी तो कर्मा कैसे तुम्हारे पास लौटकर आता है... यह रवैया तुम्हें कहीं नहीं ले जाएगा।' एक यूजर बोला, 'शनाया मैडम चिल अभी डेब्यू बाकी है...।'

Advertisement
Tags :
Shanaya Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement