whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sharda Sinha Health Update: पति के निधन के बाद गंभीर हालत में ICU में दिग्गज सिंगर, अब कैसी है हालत?

Sharda Sinha Health Update: दिग्गज सिंगर शारदा सिन्हा की हेल्थ को लेकर इस वक्त फैंस और उनके चाहने वाले चिंता में हैं। सिंगर अभी भी अस्पताल में हैं और हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है। आइए जानते हैं कि अब कैसी हैं शारदा सिन्हा की हालत?
01:18 PM Oct 27, 2024 IST | Nancy Tomar
sharda sinha health update  पति के निधन के बाद गंभीर हालत में icu में  दिग्गज सिंगर  अब कैसी है हालत
Sharda Sinha

Sharda Sinha Health Update: दिग्गज सिंगर शारदा सिन्हा को लेकर इस वक्त फैंस बेहद परेशान हैं और उनकी चिंता में हैं। शारदा सिन्हा इस वक्त गंभीर हालत में आईसीयू में हैं। हर कोई उनकी सलामती की दुआ मांग रहा है। शारदा सिन्हा की हालत ठीक हो जाए, इसके लिए कोई पूजा कर रहा है, तो कोई मंदिर में माथा टेक रहा है। फैंस और उनके चाहने वालों को उनकी चिंता सता रही है। इस बीच दिग्गज सिंगर के हालत अब कैसी है, सब इसके बारे में जानना चाहते हैं? आइए बताते हैं...

Advertisement

आईसीयू में हैं शारदा सिन्हा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज सिंगर शारदा सिन्हा को लेकर अभी तक यही जानकारी मिल पा रही है कि उनकी हालत गंभीर है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही अस्पताल की तरफ से भी अभी तक सिंगर को लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। पद्म भूषण विजेता सिंगर शारदा सिन्हा को एम्स, नई दिल्ली में भर्ती एडमिट कराया गया है।

Advertisement

अभी भी शारदा सिन्हा की हालत गंभीर

गौरतलब है कि शारदा सिन्हा बीते हफ्ते से अस्पताल में एडमिट थी। हालत ज्यादा गंभीर होने पर सिंगर को आईसीयू में भर्ती किया गया। जानकारी मिली है कि शारदा सिन्हा को पिछले कई दिनों से खाने-पीने में भी दिक्कत हो रही थी। छठ गीतों के लिए मशहूर और कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने वाली सिंगर की हालत अभी गंभीर है। सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Advertisement

पति के निधन के बाद से बीमार हैं शारदा

बता दें कि कुछ दिनों पहले यानी 22 सितंबर को शारदा सिन्हा के पति ब्रजकिशोर सिन्हा का निधन हो गया था। ब्रजकिशोर सिन्हा ने 80 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा। हालांकि ब्रेन हेमरेज की वजह से ब्रजकिशोर का निधन हो गया था। शादी के 54 साल बाद ब्रजकिशोर अपनी पत्नी शारदा को छोड़कर इस दुनिया से चल बसे। पति के निधन के बाद से ही शारदा बीमार रहने लगीं।

फैंस कर रहे पूजा-अर्चना

अब हालत इतनी गंभीर हो गई कि दिग्गज सिंगर को आईसीयू में एडमिट करना पड़ा। शारदा सिन्हा के चाहने वाले और शुभचिंतक उनके जल्दी ठीक होने के लिए महामृत्युंजय जाप और विशेष पूजा-अर्चना कर रहे हैं। सभी की दुआएं सिंगर के साथ हैं। बता दें कि शारदा सिन्हा बिहार की रहने वाली हैं और एक मशहूर सिंगर हैं। उन्हें सलमान खान की ‘मैंने प्यार किया’ में ‘काहे तो से सजना’, सलमान और माधुरी दीक्षित की ‘हम आपके हैं कौन’ में ‘बाबुल’ और अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’ के लिए बेहद बेहतरीन गाने गाए हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के फैंस के लिए एक तरफ खुशखबरी, तो दूसरी ओर टेंशन… क्या है मामला?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो