whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sharda Sinha Health Update: अब कैसी हैं पद्म भूषण विजेता सिंगर की हालत? बेटे ने वीडियो शेयर कर दिया अपडेट

Sharda Sinha Health Update: दिग्गज सिंगर शारदा सिन्हा को लेकर इस वक्त फैंस बेहद चिंता में हैं। वहीं, अब सिंगर का हेल्थ अपडेट सामने आया है। आइए जानते हैं कि अब कैसी हैं शारदा सिन्हा और डॉक्टर ने क्या कहा है।
10:19 AM Oct 28, 2024 IST | Nancy Tomar
sharda sinha health update  अब कैसी हैं पद्म भूषण विजेता सिंगर की हालत  बेटे ने वीडियो शेयर कर दिया अपडेट
Sharda Sinha

Sharda Sinha Health Update: पद्म भूषण विजेता सिंगर शारदा सिन्हा को लेकर इस वक्त फैंस बेहद चिंता में हैं। हर कोई गायिका की सलामती के लिए दुआ कर रहा है। शारदा सिन्हा इस वक्त अस्पताल में हैं और आईसीयू में हैं। हर कोई उनकी हेल्थ के बारे में जानना चाहता है। आइए आपको बताते हैं कि अब कैसी हैं शारदा सिन्हा की हालत?

Advertisement

अंशुमन सिन्हा ने दिया हेल्थ अपडेट

शारदा सिन्हा के बेटे ने एक वीडियो जारी करके उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है। शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमन सिन्हा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अपनी मां का हेल्थ अपडेट देते हुए उन्होंने कहा कि नमस्कार, मैं अंशुमन, शारदा सिन्हा जी का बेटा, अभी मैं उनके साथ हूं और वो इस वक्त आईसीयू में हैं। कुछ बातें हर जगह फैली हैं और सबको पता है कि क्या हो रहा है।

झूठी खबरों का किया खंडन

अंशुमन ने आगे कहा कि मैं यहां कुछ झूठी खबरों का खंडन करने के लिए आया हूं। इस वक्त शारदा जी अपनी लड़ाई लड़ रही हैं और कुछ जगह ये खबर है कि शारदा जी वेंटिलेटर पर हैं, लेकिन ऐसा नहीं है वो वेंटिलेटर पर नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी हालत गंभीर जरूर है, लेकिन वेंटिलेटर पर शिफ्ट होना, ऐसी चीज है, जिसको सुनकर ही कुछ लोग हार मान लेते हैं, लेकिन ऐसा है ही नहीं।

Advertisement

Advertisement

वेंटिलेटर पर नहीं है शारदा सिन्हा

अंशुमन ने बताया कि उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट नहीं किया गया है। वो मुझसे और वंदना अपनी बेटी दोनों से मिली भी हैं। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उनकी हालत कल से बेहतर है और ये सुधार अच्छे के लिए है, लेकिन अभी पूरी तरह से सिचुएशन कंट्रोल में नहीं है, लेकिन जल्दी ही इस पर कंट्रोल पा लिया जाएगा। आप सभी से रिक्वेस्ट है कि कुछ भी निगेटिव ना सुनें।

पति के निधन के बाद से बीमार हैं शारदा सिन्हा

गौरतलब है कि शारदा सिन्हा को लेकर कई तरह की बातें हो रही थी। जबसे सिंगर अस्पताल में एडमिट हुई हैं, तबसे ही उनको लेकर फैंस और उनके चाहने वाले दुआ कर रहे हैं। शारदा सिन्हा का हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है। बता दें कि शारदा सिन्हा के पति के निधन के बाद से ही वो बीमार रहने लगी थी।

बॉलीवुड फिल्मों में गाने के लिए फेमस हैं शारदा सिन्हा

जानकारी के अनुसार, बीते कई दिनों से सिंगर को खाना-पीने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। शारदा सिन्हा छठ गीतों के लिए और कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने वाली सिंगर हैं, जिनकी अपनी एक अलग पहचान है। सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के दुबई इवेंट से वायरल हुई वीडियो, SRK ने फिर जीता फैंस का दिल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो