होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेटी को किया ट्रोल, तो भड़के पापा.... Shatrughan Sinha ने ट्रोलर्स को दे डाली वॉर्निंग

Shatrughan Sinha Warned Trollers: सोनाक्षी सिन्हा के पिता यानी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा उनकी बेटी और दामाद को ट्रोल करने वालों को चेतावनी दे दी है। जी हां, एक्टर का कहना है कि वो अब और नहीं बर्दाश्त करेंगे।
05:06 PM Jul 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Shatrughan Sinha
Advertisement

Shatrughan Sinha Warned Trollers: जबसे सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी की है, वो तबसे ही चर्चा में है। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर को लेकर तमाम तरह की बातें हुई। शादी की चर्चा थमी भी नहीं कि एक्ट्रेस के मां बनने की अफवाह उड़ गई और फिर से सोनाक्षी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालांकि अब सोनाक्षी के पिता अपनी बेटी के सपोर्ट में आ गए हैं। जी हां, अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेटी का पक्ष लिया है और ट्रोलर्स को चेतावनी दे दी है।

Advertisement

शत्रुघ्न ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी

जी हां, सोनाक्षी के पिता यानी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी की शादी को लेकर लोगों ने उनके परिवार के खिलाफ बहुत घिनौना अभियान चलाया है। शत्रुघ्न ने आगे कहा कि जो होना था तो गया, लेकिन अब इसके आगे वो ये सब बिल्कुल नहीं सहने वाले। एक्टर ने कहा कि उन्होंने कई बड़ी चीजों का सामना किया है। ऐसे में उनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है।

हमारी फैमिली निशाने पर क्यों?

इसके आगे शत्रुघ्न ने सोनाक्षी की शादी पर भी बात की। एक्टर ने कहा कि हम भी एक नॉर्मल फैमिली की तरह ही रहते हैं, लेकिन हमारी घर की शादी को लेकर इतनी चर्चा क्यों? हमारा ही परिवार निशान पर क्यों आया? ये हमसे ज्यादा आप जानते हैं और हमने इसकी कभी डिमांड भी नहीं की थी। शत्रुघ्न ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब किसी ने दूसरे धर्म में शादी की है, लेकिन हमारे परिवार को निशाना बनाया गया। इसलिए यहां मैं ये साफ करना चाहता हूं कि अगर मेरे परिवार पर कोई आंच आई तो मैं बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा।

Advertisement

लव सिन्हा ने दी थी सफाई

शत्रुघ्न ने इसके आगे लव के सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने पर भी बात की। जी हां, इस दौरान एक्टर ने कहा कि अगर किसी परिवार के अंदर की बात है, तो वो घर के अंदर ही रहनी चाहिए। शत्रुघ्न ने कहा कि कौन-सा परिवार ऐसा है, जहां पर असहमति नहीं होती? हर फैमिली में कुछ चीजों पर सभी सहमत नहीं होते हैं। हालांकि कुछ भी हो हमारा परिवार एक है और हमें कोई तोड़ नहीं सकता। बता दें कि इससे पहले लव सिन्हा ने अपने एक पोस्ट में शादी में शामिल ना होने की वजह को साफ किया था।

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म… आ गई Kalki 2898 AD की OTT रिलीज डेट! जानें कब-कहां रिलीज होगी फिल्म?

Open in App
Advertisement
Tags :
shatrughan sinhasonakshi sinhaZaheer Iqbal
Advertisement
Advertisement