खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी सिंगर Shazia Manzoor ने को-होस्ट को जड़े तमाचे-दिया धक्का, लाइव टीवी पर हुआ हंगामा

Shazia Manzoor: पाकिस्तान की मशहूर सिंगर शाजिया मंजूर ने लाइव टीवी शो के दौरान हंगामा खड़ा कर दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शाजिया हनीमून को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर चिढ़ जाती है और को-होस्ट को तमाचा जड़ देती है।
10:43 AM Feb 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Shazia Manzoor, comedian Sherry Nanha, image credit -news24
Advertisement

Shazia Manzoor: पाकिस्तान की मशहूर सिंगर शाजिया मंजूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में शाजिया मंजूर अपने को-होस्ट और कॉमेडियन शेरी नन्न्हा को जोरदार तमाचा जड़ती नजर आ रही है। शाजिया ने एक बार नहीं बल्कि बार-बार शेरी को थप्पड़ मारा है और फिर शेरी को धक्का भी दे दिया। लाइव टीवी पर शो के दौरान खूब हंगामा हो गया।

Advertisement

गुस्से से तमतमाई शाजिया मंजूर

दरअसल, एक शो के दौरान शेरी नन्न्हा ने सिंगर शाजिया मंजूर से हनीमून को लेकर सवाल किया। जैसे ही शाजिया मंजूर ने इस सवाल को सुना तो वो एकदम गुस्से से तमतमा गईं और उन्होंने उठकर शेरी नन्न्हा को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। साथ ही शाजिया, शेरी को धक्की देती भी नजर आती हैं और कहती हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई, मुझसे इस तरह का सवाल करने की?

अब्बास हैदर ने की मामला शांत करने की कोशिश

हालांकि इस दौरान शो के होस्ट मोहसिन अब्बास हैदर, शाजिया को शांत करने की कोशिश करते हैं, लेकिन शाजिया गुस्से से लाल और चुप होने का नाम नहीं लेती और कहती हैं कि मैंने पहले भी इसके बारे में मना किया था। अब्बास के बार-बार शांत करने पर भी शाजिया नहीं रुकती और बार-बार शेरी पर जोर से चिल्लाती हैं और उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मजाक ही भी हद होती है- शाजिया

वायरल वीडियो की बात करें तो शाजिया हनीमून को लेकर पूछे गए सवाल पर चिढ़ जाती है। उनका कहना है कि इस तरह का सवाल किसी खातून से नहीं किया जाना चाहिए। शाजिया का कहना है कि शेरी ने पिछली बार भी इस तरह बदतमीजी की थी, ये कोई तरीका है हनीमून को लेकर सवाल करना, इसका मतलब क्या है। इस दौरान अब्बास, शेरी से कहते हैं कि जो स्क्रिप्ट में लिखा होता है वो ही बोला करो ना, अपनी तरफ से क्यों लाइनें जोड़ते हो। फिर शाजिया कहती हैं कि बस हो गया, मजाक की भी हद होती है।

यह भी पढ़ें- Javed Akhtar मानहानि केस पर Kangana Ranaut की सफाई, बोलीं- सुशांत की तरह मैंने भी सुसाइड…

Advertisement
Tags :
comedian Sherry NanhaShazia Manzoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement