Sheezan Khan जिस एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गए जेल, अब उसी को कर रहे याद!

Sheezan Khan Emotional Post: शीजान खान ने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट शेयर किया है और वह चर्चा में आ गया है। अब एक्टर तुनिषा शर्मा को याद कर रहे हैं, लेकिन अचानक उन्होंने यह इमोशनल नोट क्यों शेयर किया है? चलिए जानते हैं...

featuredImage
Sheezan Khan Emotional Post

Advertisement

Advertisement

Sheezan Khan Emotional Post: पॉपुलर एक्टर शीजान खान ने अपनी जिंदगी में क्या-क्या झेला है, यह सभी जानते हैं। एक गर्लफ्रेंड और को-स्टार तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सेट पर खुदकुशी करने के बाद शीजान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। एक्ट्रेस के घरवालों ने शीजान खान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। कुछ दिन जेल में रहने के बाद बड़ी मुश्किल से शीजान खान को बेल मिली थी। जब वे रिहा होकर बाहर आए तो उनके हाथ से काम भी जा चुका था।

शीजान को आई तुनिषा की याद

वहीं अब एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि शीजान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को याद कर रहे हैं। एक्टर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। शीजान ने तुनिषा शर्मा के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो उनके शो की ही हैं। अब अचानक तुनिषा शर्मा को याद करने के क्या कारण हैं? चलिए यह भी जान लेते हैं। दरअसल आज उनके शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) को 2 साल पूरे हो गए हैं।

शो को हुए 2 साल

अब इस शो की सेकंड ईयर एनिवर्सरी के मौके पर एक्टर ने कुछ यादें शेयर की हैं। वे इस पोस्ट में अपने शो का लुक फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए। इसके अलावा उन्होंने तुनिषा शर्मा के साथ कुछ बिहाइंड द सीन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन खूबसूरत यादों को शेयर करते हुए शीजान खान ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मैं तुमसे वादा करता हूं कि सब ठीक हो जाएगा। तुम्हारे सिर पर बैठे शैतान, लकड़बग्घे हैं वो छोटे हो जाएंगे और तुम बड़े हो जाओगे।'

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने किए कास्टिंग डायरेक्टर के 300 टुकड़े, एक गलती से पहुंच गईं जेल

शीजान खान ने लिखा इमोशनल नोट

एक्टर ने आगे कहा, 'मुश्किल दिन आएंगे, लेकिन मैं वादा करता हूं कि वह भी बीत जाएंगे। मुश्किल वक्त आएगा और तुम हार मानना चाहोगे। प्लीज ऐसा मत करना। लड़ो, पुश करो और कंटिन्यू रखो, क्योंकि सब ठीक हो जाएगा। मैं तुमसे यह वादा करता हूं।' अब शीजान खान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Open in App
Tags :