whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shehnaaz Gill के सीक्रेट रिलेशनशिप की खुली पोल, राघव संग पिक्चर्स में सच आया सामने

Shehnaaz Gill And Raghav Juyal Relationship: शहनाज गिल और राघव जुयाल के एक दूसरे को डेट करने की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। कहा जा रहा है कि दोनों अब पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों के बीच प्यार साफ देखा जा सकता है।
05:20 PM Jun 29, 2024 IST | News24 हिंदी
shehnaaz gill के सीक्रेट रिलेशनशिप की खुली पोल  राघव संग पिक्चर्स में सच आया सामने
shehnaaz gill and raghav juyal relationship confirmed

Shehnaaz Gill And Raghav Juyal Relationship Confirmed: 'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज गिल और कोरियोग्राफर राघव जुयाल के एक दूसरे को डेट करने की खबरें वैसे तो पिछले साल से आ रही हैं। लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियली इस पर मुहर नहीं लगाई, लेकिन वो कहते हैं ना इश्क लाख छिपाने से भी छिपता नहीं है। आखिरकार अब शहनाज गिल और राघव का प्यार सभी के सामने आ ही गया है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। शहनाज और राघव की कुछ तस्वीरें हैं जिन्हें देखने के बाद अब दोनों की डेटिंग लगभग कन्फर्म हो चुकी है।

दोनों साथ में नहीं होते स्पॉट

खबरों की मानें तो पिछले कुछ दिनों से दोनों का प्यार इतना गहरा हो गया कि अब दोनों एक दूसरे के बिना बिल्कुल रह नहीं पा रहे हैं। हालांकि दोनों इस बात का पूरा ख्यार रखते हैं कि कभी एक साथ ना दिखे। ना ही एक साथ कहीं पर भी स्पॉट हों और ना ही पैप्स उन्हें साथ में कहीं कैप्चर कर पाएं। लेकिन दोनों के केस में 'इश्क छिपता नहीं छिपाने से' ये वाली कहावत सच होती दिख रही है।

Shehnaaz Gill And Raghav Juyal Relationship Confirmed?

Shehnaaz Gill And Raghav Juyal Relationship Confirmed?

गुरु रंधावा के साथ भी थीं डेटिंग की खबरें

कुछ समय पहले शहनाज गिल और गुरु रंधावा के भी एक दूसरे को डेट करने की खबरें थीं लेकिन बाद में पता चला था कि शहनाज गिल और गुरु रंधावा का नाम जुड़ना उनके नए गाने को प्रमोट करने का बस एक तरीका था।

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थीं शहनाज गिल

राघव जुयाल से पहले शहनाज गिल बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थीं। साल 2021 में 2 सितंबर को सिद्धार्थ का निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी लाइफ में प्यार कहीं गायब हो गया था। शहनाज बहुत समय तक तो इस सदमे से बाहर ही नहीं आ पाई थीं। इसके बाद धीरे-धीरे शहनाज ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया। उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो