खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shehnaaz Gill के सीक्रेट रिलेशनशिप की खुली पोल, राघव संग पिक्चर्स में सच आया सामने

Shehnaaz Gill And Raghav Juyal Relationship: शहनाज गिल और राघव जुयाल के एक दूसरे को डेट करने की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। कहा जा रहा है कि दोनों अब पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों के बीच प्यार साफ देखा जा सकता है।
05:20 PM Jun 29, 2024 IST | News24 हिंदी
shehnaaz gill and raghav juyal relationship confirmed
Advertisement

Shehnaaz Gill And Raghav Juyal Relationship Confirmed: 'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज गिल और कोरियोग्राफर राघव जुयाल के एक दूसरे को डेट करने की खबरें वैसे तो पिछले साल से आ रही हैं। लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियली इस पर मुहर नहीं लगाई, लेकिन वो कहते हैं ना इश्क लाख छिपाने से भी छिपता नहीं है। आखिरकार अब शहनाज गिल और राघव का प्यार सभी के सामने आ ही गया है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। शहनाज और राघव की कुछ तस्वीरें हैं जिन्हें देखने के बाद अब दोनों की डेटिंग लगभग कन्फर्म हो चुकी है।

Advertisement

दोनों साथ में नहीं होते स्पॉट

खबरों की मानें तो पिछले कुछ दिनों से दोनों का प्यार इतना गहरा हो गया कि अब दोनों एक दूसरे के बिना बिल्कुल रह नहीं पा रहे हैं। हालांकि दोनों इस बात का पूरा ख्यार रखते हैं कि कभी एक साथ ना दिखे। ना ही एक साथ कहीं पर भी स्पॉट हों और ना ही पैप्स उन्हें साथ में कहीं कैप्चर कर पाएं। लेकिन दोनों के केस में 'इश्क छिपता नहीं छिपाने से' ये वाली कहावत सच होती दिख रही है।

Shehnaaz Gill And Raghav Juyal Relationship Confirmed?

गुरु रंधावा के साथ भी थीं डेटिंग की खबरें

कुछ समय पहले शहनाज गिल और गुरु रंधावा के भी एक दूसरे को डेट करने की खबरें थीं लेकिन बाद में पता चला था कि शहनाज गिल और गुरु रंधावा का नाम जुड़ना उनके नए गाने को प्रमोट करने का बस एक तरीका था।

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थीं शहनाज गिल

राघव जुयाल से पहले शहनाज गिल बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थीं। साल 2021 में 2 सितंबर को सिद्धार्थ का निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी लाइफ में प्यार कहीं गायब हो गया था। शहनाज बहुत समय तक तो इस सदमे से बाहर ही नहीं आ पाई थीं। इसके बाद धीरे-धीरे शहनाज ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया। उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

 

Advertisement
Tags :
Raghav JuyalShehnaaz Gill
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement