whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: 'पहले ही दिन मुझ पर डायरेक्टर ने चिल्ला दिया', सलमान खान के सामने Shehzada Dhami ने सुनाई आप-बीती

Shehzada Dhami Shares his Story to Salman Khan: 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट शहजादा धामी ने सलमान खान को शो 'ये रिश्ता' से रातों-रात बाहर निकाले जाने की कहानी बताई।
10:18 PM Oct 06, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18   पहले ही दिन मुझ पर डायरेक्टर ने चिल्ला दिया   सलमान खान के सामने shehzada dhami ने सुनाई आप बीती
Shehzada Dhami Shares his Story to Salman Khan

Shehzada Dhami Shares his Story to Salman Khan: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। इसी बीच शो में हिस्सा लेने वाले तीसरे कंटेस्टेंट शहजादा धामी ने सलमान खान के सामने अपनी साइड की स्टोरी रखी है। किस तरह से शहजादा को चलते शो से बाहर निकाला गया। शहजादा ने सलमान के सामने शेयर किया। चलिए आपको बताते हैं शहजादा ने क्या कुछ कहा।

Advertisement

शहजादा धामी ने सलमान को बताई कहानी 

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड एक्टर के तौर पर काम करके अपनी पहचान बनाने वाले शहजादा धामी को रातों-रात शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था, जिसके बाद शहजादा अब सीधे बिग बॉस में नजर आ रहे हैं।

शहजादा धामी ने सलमान को बताया कि मैंने भी शो के लिए पूरी मेहनत की। एक दिन अचानक मुझे छुट्टी दे दी गई। फिर मुझे वहां बुलाकर सभी के सामने बेइज्जत किया गया। सलमान खान को शहजादा धामी ने बताया कि मुझे सारी क्रू के सामने बहुत सुनाया गया।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस पर सलमान खान ने कहा कि आप ने भी तो कुछ किया होगा, तभी आपके साथ इस तरह का बर्ताव किया होगा। इसके बाद शहजादा ने कहा कि एक सीन को लेकर डायरेक्टर ने मेरे ऊपर बहुत चिल्लाया।

Advertisement

उसके बाद शहजादा ने कहा कि मेकर्स की टीम में से कोई शराब पीकर मेरे पास आया और कहा कि तुमने इस तरह से कैसे बर्ताव किया। शहजादा धामी ने सलमान के सामने शो के मेकर्स के लिए अपनी नाराजगी जाहिर की।

सलमान ने शहजादा को दिया जवाब

शहजादा धामी के इन आरोपों को लेकर सलमान खान ने कहा कि हो सकता है कि आपने भी कुछ ऐसी चीजें की हो जिससे उनका ऐसा बर्ताव देखने को मिला। सलमान के अलावा शहजादा के साथ एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा ने भी कहा कि उन्होंने भी उसी प्रोडक्शन कंपनी के साथ काम किया है। उनका बर्ताव ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। कभी-कभी हमें भी अपनी गलती मान लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: पहले ही दिन दिखी Chahat Pandey और Avinash Mishra में कोल्ड वॉर, साथ में कर चुके हैं काम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो